5 Dariya News

उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल ने सेना के राजस्व विभाग से संबंधित मामलों की समीक्षा की

5 Dariya News

राजौरी 11-May-2023

उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल ने राजस्व से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने हेतु उपायुक्त कार्यालय कांफ्रेंस हॉल में राजस्व अधिकारियों और सेना के अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। इस अवसर पर उपायुक्त ने मौके पर एक मामले को मंजूरी दे दी, जबकि उपायुक्त ने तहसीलदार सुंदरबनी को अन्य दो मामलों में से एक में विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। 

इसी तरह उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तीसरे मामले के संबंध में फिर से जायजा लेकर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने को कहा। उपायुक्त ने मुद्दों की पहचान करने और उनके संज्ञान में लाने के लिए राजस्व अधिकारियों और सेना के अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने राजस्व विभाग के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने हेतु ऐसे मुद्दों के समय पर समाधान पर भी जोर दिया।

उपायुक्त ने राजस्व अधिकारियों को नियमित अंतराल पर संयुक्त बैठक करने की भी सलाह दी, ताकि संचार संबंधी किसी भी समस्या को दूर किया जा सके।बैठक में स्टेशन कमांडर कर्नल देव नाथ, एडीसी राजौरी राजीव खजुरिया, एडीईओ राजौरी, तहसीलदार सुंदरबनी, कपिल कांत खजूरिया और एडीईओ कार्यालय के अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।