5 Dariya News

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का मंगलवार को 70वां दिन

बीजेपी और जेजेपी दोनों ही बेहद झूठी पार्टियां हैं: अभय सिंह चौटाला

5 Dariya News

रोहतक 09-May-2023

मंगलवार को इनेलो की ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का मंगलवार को 70वें दिन में प्रवेश कर गई। अभय सिंह चौटाला ने परिवर्तन यात्रा के तहत जिला रोहतक के हलका महम में विभिन्न स्थानों पर ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी दोनों ही बेहद झूठी पार्टियां हैं। 

भाजपा गठबंधन सरकार ने झूठ बोल कर किसानों के साथ सरेआम धोखा किया है और किसानों द्वारा गेहूं बेचने के 72 घंटे में पेमेंट करने के दावे झूठे निकले। किसान जहां कुदरत की मार झेल रहा है वहीं सरकार के अत्याचारों को भी झेल रहा है। किसानों के अलावा प्रदेश का कमेरा, युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, कर्मचारी और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग बेहद प्रताडि़त और दुखी है। 

चौथा स्तंभ कहलाने वाले मीडिया के लोगों को भी नहीं बक्शा जा रहा। जो भी पत्रकार भाजपा के कुकर्मों को दिखाने की कोशिश करता है उन पर झूठी एफआईआर दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है।उन्होंने कहा कि महिला खिलाडिय़ों के साथ अत्याचार और शोषण लगातार जारी है। 

भाजपा सरकार ने बृज भूषण के खिलाफ एक एडहॉक कमेटी बनाई और सभी निर्णय लेने के लिए एडहॉक कमेटी को अधिकृत किया। हैरानी की बात है कि बृज भूषण ने नेशनल चैंपियनशिप कराने तक की घोषणा तक कर दी है, जबकि बृज भूषण कुश्ती से संबंधित कोई भी निर्णय ही नहीं ले सकता तो फिर एडहॉक कमेटी क्या कर रही है? इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ऐडहॉक कमेटी सिर्फ दिखावे के लिए बनाई गई है। 

मुख्यमंत्री दोगली बात कर रहे हैं कहते हैं कि महिला पहलवानों के मामले में जांच होनी चाहिए लेकिन महिला जूनियर कोच पर यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को बचाने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। अभी हाल ही में मंत्री संदीप सिंह ने कोर्ट में अपना पालिग्राफी टेस्ट करवाने से इंकार कर दिया जिसका साफ मतलब है कि मंत्री कसूरवार है और उसके अपराधों की पोल खुलने के डर से टेस्ट नहीं करवा रहा। 

सैनिक और खिलाड़ी देश की धरोहर होते हैं लेकिन भाजपा के इरादे बेहद खतरनाक हैं और खिलाडिय़ों को भी जात पात का रंग देना चाहती है।उन्होंने कहा कि इनेलो ने कभी झूठ की राजनीति नहीं की है जो वायदे जनता को किए वो सरकार बनने पर पहली कलम से पूरे किए। 

अब प्रदेश की जनता को यह पूरी तरह से समझ आ चुका है कि इनेलो ही किसान, कमेरे, छोटे व्यापारी, कर्मचारी, युवा, बुजुर्ग और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग की हितैषी है। 2024 में शत प्रतिशत प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और जो पदयात्रा के दौरान लोगों की समस्याएं अपनी आंखों से देखी और सुनी हैं उनको सरकार बनते ही दूर किया जाएगा।