5 Dariya News

किश्तवाड़ में रेड क्रॉस दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

5 Dariya News

किश्तवाड़ 08-May-2023

जिला रेड क्रॉस सोसाइटी किश्तवाड़ ने एल्डरलाइन जम्मू-कश्मीर (यूनिट किश्तवाड़) के सहयोग से बड़े उत्साह और जोश के साथ रेड क्रॉस दिवस मनाया।इस कार्यक्रम में एडीडीसी, शाम लाल सहित जिला प्रशासन किश्तवाड़ के कई अधिकारी उपस्थित थे, एडीसी, इंद्रजीत सिंह परिहार, डीपीओ सुनील भुट्याल, डीएसडब्ल्यूओ जुबैर अहमद, तहसीलदार मुनीब उमर, एओ डीसी कार्यालय इमरान अहमद किचलू, उप सीईओ तीरथ लाल के अतिरिक्त अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर सचिव रेड क्रॉस असगर शेख, रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य स्वयंसेवक, अग्निशमन और आपातकालीन विभाग के कर्मचारी, यातायात पुलिस, डीसी कार्यालय, एचईपी अधिकारी और मीडियाकर्मी भी उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए, अधिकारियों ने संकट के समय, चाहे वह प्राकृतिक आपदा हो या मानव निर्मित आपात स्थिति, सहायता प्रदान करने में रेड क्रॉस सोसाइटी के महत्व पर जोर दिया। 

उन्होंने शांति को बढ़ावा देने, मानवीय गरिमा की रक्षा करने और मानवीय पीड़ा को कम करने में सोसायटी के प्रयासों की भी प्रशंसा की।उन्होंने रेडक्रॉस टीम को शुभकामनाएं दी और लोगों से संकट की घड़ी में सहयोग करने की अपील की।किश्तवाड़ में रेड क्रॉस दिवस समारोह एक शानदार सफलता थी, जिसमें मानवतावाद के कारण का समर्थन करने के लिए सभी एक साथ आए थे।