5 Dariya News

संडे वाइब्स!! देखे पंजाबी सिनेमा की सुपरहिट फ़िल्में "हनीमून" और "बाबे भंगड़ा पौंदे ने" ज़ी पंजाबी पर

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-May-2023

ज़ी पंजाबी आपके रविवार को और भी शानदार बनाने के लिए, दोपहर 1 बजे ब्लॉकबस्टर मूवी "हनीमून" और रात 8:30 बजे "बाबे भंगड़ा पौंदे ने" पेश करने वाला है। गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अभिनीत सुपरहिट फिल्म "हनीमून" के साथ अपने लंच ब्रेक का आनंद लें। 

फिल्म का प्लॉट कॉमेडी, रोमांस और हास्य से भरपूर है और हमें इनके बीच प्यार से भरी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म की शुरुआत प्यार और शादी से शुरू होती है| शादी के बाद वह हनीमून पर जाने का फैसला करते हैं। 

कहानी तब सामने आती है जब हनीमून क्या होता है इसका अंदाजा न होने के बावजूद पूरा परिवार उनके साथ जाने की जिद करता है। तो तैयार हो जाइए पूरी कहानी जानने के लिए। 

मनोरंजन खत्म नहीं हुआ है! "बाबे भंगड़ा पौंदे ने" आपकी शाम को यादगार बनाने के लिए तैयार है। हास्य, नाटक और भरपूर रोमांस के साथ, फिल्म तीन दोस्तों की अमीर बनने की महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाती है।  यह तीन दोस्त जल्दी-अमीर-बनने की योजना बनाते हैं और इकबाल नाम के एक बूढ़े व्यक्ति को गोद लेते हैं ताकि उसकी मृत्यु के बाद उसके बीमा धन से लाभ उठाया जा सके। यह कथा हास्य और आश्चर्यजनक मोड़ से भरी है।

ज़ी पंजाबी पर दोपहर 1 बजे कॉमिक और रोमांटिक फ़िल्म "हनीमून" और रात 8:30 बजे "बाबे भंगड़ा पौंदे ने" देखने के लिए तैयार हो जाइए।