5 Dariya News

फिल्म "जोड़ी" सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है

5 Dariya News

चंडीगढ़ 05-May-2023

बहुप्रतीक्षित फिल्म "जोड़ी" अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। अप्रत्याशित कठिनाइयों के कारण, "जोड़ी" के मॉर्निंग शो निर्धारित समय पर नहीं खुल पाए। अब सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने दर्शकों के साथ एक खुशखबरी साझा की है कि फिल्म पूरे भारत में रिलीज़ हो चुकी है।

थिंड मोशन पिक्चर्स और रिधम बॉयज़ एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित फिल्म "जोड़ी" ने शानदार ट्रेलर के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और निम्रत खैरा एक साथ नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और निर्देशक अंबरदीप सिंह है। फिल्म का निर्माण दलजीत थिंड और कारज गिल ने किया है। यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी के साथ  दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

फिल्म की कहानी सुंदर, रोमांटिक और संगीतमय है, जिससे हम दिलजीत और निम्रत के रोमांस के साथ-साथ उनकी संगीतमय जोड़ी को भी देख सकते हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि दिलजीत और निम्रत के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन इतनी बाधाओं को पार करने के बाद उनकी जोड़ी हिट हो जाती है और लोग उन्हें पसंद करने लगते हैं। दिलजीत और निमरत के बीच संगीतमय संबंध कथा और गीत को सच्चाई देता  हैं।

"जोड़ी" सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, अभी अपने टिकट बुक करें !!