5 Dariya News

मैड्रिड ओपन: सितसिपास अंतिम 16 में, फ्रिट्ज ने गारिन को हराया

5 Dariya News

मैड्रिड 02-May-2023

डोमिनिक थिएम को तीसरे सेट के टाई ब्रेक में हराकर मैड्रिड ओपन में अपने अभियान की शानदार शुरूआत करने वाले यूनान के स्टेफानोस सितसिपास ने सेबेस्टियन बाएज के खिलाफ महत्वपूर्ण मौकों पर अंक बटोरते हुए जीत हासिल की और अंतिम 16 में जगह बना ली।

सितसिपास ने 7-5, 3-6, 6-3 से जीत हासिल की और इस सत्र में क्ले कोर्ट पर अपना रिकॉर्ड 8-2 पहुंचा दिया। सितसिपास का अगला मुकाबला बेर्नाबे जपाटा मिराल्स से होगा जिन्होंने क्वालीफायर रोमन सफिउलीन को 6-3, 3-6, 6-3 से पराजित किया।यूनानी खिलाड़ी यदि इस सप्ताह एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीत लेते हैं तो वह विश्व रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे और विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच से 1000 अंकों के करीब पहुंच जाएंगे।

यह उनकी सत्र की पहली ट्रॉफी होगी। उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन और पिछले सप्ताह बार्सिलोना के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।अन्य बड़े मुकाबले में क्ले कोर्ट पर अपने पहले खिताब की तलाश में लगे टेलर फ्रिट्ज ने क्रिस्टियन गारिन को तीसरे राउंड में सोमवार को 6-1 7-6(4) से हराया।

अमेरिका के फ्रिट्ज 2023 में खेले अपने सभी आठ एटीपी टूर इवेंट्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे हैं।मोंटे- कार्लो के सेमीफाइनलिस्ट फ्रिट्ज का अगला मुकाबला चीन के झांग झीझेन से होगा।