5 Dariya News

कांग्रेस के डीएनए में है प्रधानमंत्री को गाली देना : निर्मला सीतारमण

5 Dariya News

नई दिल्ली 30-Apr-2023

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें गाली देना विपक्षी पार्टी के डीएनए में है। प्रधानमंत्री के मासिक संबोधन 'मन की बात' की 100वीं कड़ी सुनने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारों से बात करते हुए सीतारमण ने कहा कि मोदी 'प्रधान सेवक' की तरह बोले और कार्यक्रम में कोई राजनीति नहीं थी।

उन्होंने कहा, रेडियो कार्यक्रम की भावना में सकारात्मकता है।वित्तमंत्री अपने 100 वें 'मन की बात' रेडियो प्रसारण पर पीएम मोदी पर कांग्रेस के कटाक्ष का जवाब दे रहे थे, जिसमें कहा गया था कि एपिसोड के रन-अप में बहुत धूमधाम थी, लेकिन यह महत्वपूर्ण मुद्दों पर मौन की बात (मौन) थी, जैसे कि चीन के साथ सीमा विवाद, अडानी समूह के खिलाफ स्टॉक हेरफेर के आरोप, बढ़ती आर्थिक असमानताएं और यौन शोषण के खिलाफ पहलवानों का विरोध प्रदर्शन।

वित्तमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री हर चीज की बात करते हैं और अगर कांग्रेस को पार्टी के पहले परिवार द्वारा तय किए गए एजेंडे पर बात करने की धुन सवार है, तो यह पार्टी पर निर्भर है।सीतारमण ने आगे कहा कि कांग्रेस यह महसूस करने में विफल रही है कि जब भी वह प्रधानमंत्री को गाली देती है, लोग राष्ट्र के लिए उनके सकारात्मक कार्यो को और अधिक पहचानते हैं।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी मुहब्बत की दुकान खेलने की बात करते हैं, लेकिन उनकी अपनी पार्टी के अध्यक्ष जहर उगल रहे हैं (मोदी के खिलाफ मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी का जिक्र करते हुए)। वह (खड़गे) एक जहरीले सांप के बारे में बात कर रहे हैं। इसलिए, आप समझ सकते हैं कि राहुल कहां जा रहे हैं।