5 Dariya News

सहायक लोक संपर्क अधिकारी लाहौल सुरेश कुमार हुए सेवानिवृत्त

उपायुक्त लाहौल स्पीति राहुल कुमार ने की अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना

5 Dariya News

केलांग(लाहौल स्पीति) 29-Apr-2023

जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में जिला लोक संपर्क विभाग  कार्यालय केलांग में कार्यरत  सहायक लोक संपर्क अधिकारी लाहौल श्री सुरेश कुमार जी आज सेवानिवृत्त हुए। उपायुक्त लाहौल स्पीति राहुल कुमार ने इस मौके पर सहायक लोक संपर्क अधिकारी सुरेश कुमार को शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।

विभाग में अपने कार्यकाल के दौरान निदेशालय लोक संपर्क विभाग शिमला में, जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय धर्मशाला व कुल्लू में उन्होंने अपनी बेहतरीन सेवाएं दी।कर्मठ, निष्ठावान, ईमानदार, सरल व मृदुभाषी स्वभाव के श्री सुरेश कुमार जी विभाग में अपने 23 वर्ष के कार्यकाल में समय के पाबंद,बेहतरीन सेवाओं के लिए हमेशा तल्लीनता से सेवारत   रहे।

विभाग द्वारा आज उन्हें उनकी शानदार सेवाओं के लिए केलांग  कार्यालय में सम्मानित कर सादगी व गरिमा पूर्ण तरीके से  उन्हें विदाई दी गई  । जिला लोक सम्पर्क अधिकारी खेम चौहान  ने उनकी दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए  उन के परिवार जनों को भी शुभकामनाएं दी |सुरेश कुमार के लाहौल कार्यकाल के दौरान किये गए विभागीय  कार्यों  को भी कार्यलय के कर्मिओं ने सराहना की ओर  बधाई  दी।

इस दौरान प्रेस क्लब के सदस्यों ने सहायक लोक सम्पर्क अधिकारी के कार्यों व अपने कर्तब्य के प्रति निष्ठा को याद करते हुए उनके सुखमय भविष्य की कामना करते हुए उन्हें रुक्सत किया। सेवानिवृत्त सहायक लोक संपर्क अधिकारी ने इस मौके पर स्टाफ एवं मीडिया कर्मियों का विभागीय कार्यों के निष्पादन  में सहयोग के लिए धन्यवाद किया |