5 Dariya News

अभिषेक शर्मा ने उपायुक्त सांबा का पदभार ग्रहण किया

परिचयात्मक बैठक आयोजित की, सार्वजनिक सेवाओं के वितरण, नशीली दवाओं के विरोधी अभियान, जन शिकायतों के समाधान पर ध्यान केंद्रित किया

5 Dariya News

सांबा 28-Apr-2023

अभिषेक शर्मा ने सांबा के उपायुक्त का पदभार ग्रहण किया जिसके तुरंत बाद उन्होंने डीसी कार्यालय के सभाकक्ष में जिला अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ परिचयात्मक बैठक की अध्यक्षता की।बैठक में बोलते हुए, उपायुक्त ने अधिकारियों और क्षेत्र के पदाधिकारियों को जिले के वर्तमान विकास परिदृश्य को उच्च स्तर पर ले जाने के लिए अतिरिक्त समर्पण और ईमानदारी के साथ काम करने का आह्वान किया।

उपायुक्त ने जिले के विकास परिदृष्य को चरम पर ले जाने हेतु सभी जिला अधिकारियों से सहयोग और प्रतिबद्धता मांगी। उन्होंने कहा, ‘‘हमारा जोर सभी स्तरों पर विकासात्मक कार्यों और कल्याणकारी कार्यक्रमों की कड़ी निगरानी और समयबद्ध तरीके से जनता के मुद्दों का समाधान सुनिश्चित करने पर होना चाहिए।‘‘

अभिषेक शर्मा ने ड्रग हॉटस्पॉट की पहचान और उन्मूलन तथा सीमा सुरक्षा सुनिश्चित करने सहित जिले की प्राथमिकताओं पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने डिजिटल साक्षरता, स्व-रोजगार और ई-गवर्नेंस जैसे सरकार के प्राथमिकता वाले क्षेत्रों के अलावा लोक अनुकूल प्रशासन के महत्व पर भी बल दिया।

इससे पहले, अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त राजिंद्र सिंह ने डीसी का स्वागत करते हुए जिला प्रशासन के सुचारू संचालन हेतु हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त, सहायक आयुक्त राजस्व, अनुमंडल अधिकारी, मुख्य योजना अधिकारी व अन्य जिला अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने भी भाग लिया।