5 Dariya News

रेनरवेशन के को-स्टार जेरेमी रेनर 'बेहतरीन इंसान': अनिल कपूर

5 Dariya News

मुंबई 28-Apr-2023

जेरेमी रेनर के साथ हॉलीवुड फिल्म 'रेनरवेशन' में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का मानना है कि जेरेमी 'बेहतरीन इंसान' हैं। चार पार्ट की मिनी-सीरीज एक डॉक्यूमेंट्री है, जिसमें कई अंतरराष्ट्रीयहस्तियां शामिल हैं।एक एपिसोड भारत पर आधारित है जहां जेरेमी अनिल के साथ साझेदारी करते है। 

साथ में, वे एक बड़ी चुनौती का सामना कर रहे एक समुदाय की मदद करने के लिए राजस्थान के राजसी राज्य से गुजरते हैं, जो बच्चों और गरीब समुदायों को असमान रूप से प्रभावित करता है।अनिल कपूर ने जेरेमी रेनर के साथ रेनरवेशन पर काम करने को एक समृद्ध अनुभव बताया।

उन्होंने कहा: जेरेमी महान व्यक्ति है, उन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपने दिल और आत्मा से काम किया है। मैं उनके साथ इस अद्भुत यात्रा को साझा करने पर काफी खुश हूं। यह इतना समृद्ध अनुभव है और मैं इसके लिए आभारी हूं। जेरेमी के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है।

दोनों अभिनेताओं ने भारतीय फैब्रिकेटर्स की एक स्थानीय टीम के साथ राजस्थान में स्थित एक जमीनी संगठन उवा जागृति संस्थान (यूजेएस) के साथ भागीदारी की। उन्होंने स्वच्छ पेयजल की कमी वाले समुदायों और स्कूलों के लिए एक सेवामुक्त भारतीय जिंगल ट्रक को मोबाइल जल उपचार संयंत्र में बदल दिया। 

संस्कृति और लोगों के प्रति सच्चे बने रहने के लिए, सीरीज के शो रनर/कार्यकारी निर्माता पैट्रिक कोस्टेलो ने भारतीय निर्माता जंगल बुक एंटरटेनमेंट के गौरव ढींगरा की मदद की और विशेष एपिसोड के लिए एक स्थानीय दल को नियुक्त किया।इस शो में वैनेसा हजेंस, सेबेस्टियन यात्रा और एंथोनी मैकी जैसी हस्तियां भी हैं)। 'रेनरवेशन' टीम में रोरी मिलिकिन, जेरेमी के दोस्त और बिजनेस पार्टनर, कोरी वार्डलेघ, लीड मैकेनिक रॉब 'बेंडर' पार्क, लीड फैब्रिकेटर, बिल्ड क्रू रॉक्सी बोनिला, जस्टिन सेल्फ और र्मेी ओसवाल्ड, अकामु 'एके' व्हाटली के साथ शामिल हैं।

बोर्डवॉक पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'रेनरवेशन' 3 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।