5 Dariya News

मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने अपने जन्मदिन पर किया परिवार के सदस्यों के साथ रक्तदान

5 Dariya News

कुल्लू 28-Apr-2023

 मुख्य संसदीय सचिव ऊर्जा, वन, पर्यटन व परिवहन सुंदर सिंह ठाकुर ने आज अपना जन्मदिन रक्तदान कर मनाया।  मुख्य संसदीय सचिव  ने कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में अपने जन्मदिन के अवसर पर परिवार सहित किया रक्तदान। 

इस दौरान  उनके बेटे व बहू ने भी रक्तदान किया।   युवा कांग्रेस कुल्लू द्वारा मुख्य संसदीय सचिव के जन्मदिन  के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में 59 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। 

इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव ने रोगियों को फल वितरित किए और अस्पताल परिसर में रोगियों के साथ आए तामीरदारों व अन्य के लिए प्रीतिभोज  का भी आयोजन किया। सीपीएस ने कहा कि वह पिछले कई वर्षों से अपने जन्मदिन पर रक्तदान करते आ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है जो दुर्घटना में घायल ब्यक्तियों व अस्पताल मे जरूरतमन्द मरीजों को नया जीवन देने मे सहायक सिद्ध होता है। रक्तदान करने से रक्तदाता  को कोई भी नुकसान नहीं होता बल्कि अनेकों लाभ ही होते है। 

इस अवसर पर उन्होंने  रक्तदाताओं को सूत्रधार कला संगम की ओर से प्रशस्ति पत्र प्रदान किये। अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ केक भी काटा। 

इस अवसर पर जिला परिषद कुल्लू के अध्यक्ष पंकज परमार, कुल्लू ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष हेम सिंह ठाकुर, सीएमओ कुल्लू डॉक्टर नागराज, चिकित्सा अधीक्षक डॉ नरेश चंद,एसडीएम विकास शुक्ला, सहित युवा कांग्रेस व कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी ,पार्षद व अन्य उपस्थित थे।