5 Dariya News

कार्थी ने तमाशा वाली बड़ी फिल्मों का मार्ग प्रशस्त करने का श्रेय 'बाहुबली', 'केजीएफ' को दिया

5 Dariya News

मुंबई 27-Apr-2023

अभिनेता कार्थी, जो जल्द ही 'पोन्नियिन सेलवन' के आगामी सीक्वल में वंधियाथेवन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, उनका मानना है कि 'बाहुबली' और 'केजीएफ' जैसी फिल्मों ने पहले की शानदार फिल्मों की राह आसान कर दी है। भारत के क्षेत्रीय फिल्म उद्योग। निर्माता मणिरत्नम ने 'पीएस : 2' जैसी एपिक फिल्म कैसे बनाया गया, इस बारे में आईएएनएस से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि फिल्म ने समय के माध्यम से अपनी यात्रा पाई। 

निर्देशक ने पहले फिल्म को कल्कि के नामांकित उपन्यास से रूपांतरित करने का प्रयास किया था।कार्थी ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि इसका संबंध आधुनिकता और तकनीक और उस समय से है, जिसमें हम रह रहे हैं। इससे पहले क्षेत्रीय भाषा के नजरिए से इस तरह की फिल्म बनाने के बारे में सोचना सही नहीं था। 

लेकिन 'बाहुबली' और 'केजीएफ' जैसी फिल्मों ने बड़ी फिल्मों को फिल्म बाजारों और दर्शकों के सामने पेश करने का मार्ग प्रशस्त किया।उन्होंने आगे कहा : आज, लोग हमारे काम या हमारी कहानियों के बारे में अधिक जागरूक हैं और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों में से किसी एक से फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह हमारे लिए भारतीय महाकाव्यों को जीवंत करने का एक बहुत अच्छा समय है। 

जैसा कि हमें बेहतर बजट मिल रहा है, पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन और सर्वश्रेष्ठ कलाकार। भारतीय महाकाव्यों पर फिल्म बनाने का यह सही समय है।'पोन्नियिन सेलवन : 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।