5 Dariya News

शिव ठाकरे ने 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग शुरू करने से पहले लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद

5 Dariya News

मुंबई 27-Apr-2023

शिव ठाकरे ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। शिव ठाकरे को 'बिग बॉस 16' के लिए जाना जाता है। शिव ठाकरे ने शो में मौका देने के लिए निर्माताओं का आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने कहा कि कोई भी नया वेंचर (कार्य) शुरू करने से पहले सिद्धिविनायक में बप्पा का आशीर्वाद लेना हमेशा से मेरी परंपरा रही है। भगवान गणेश हमेशा मेरे मार्गदर्शक रहे हैं और किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए उनका आशीर्वाद मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

'एमटीवी रोडीज राइजिंग' और 'बिग बॉस मराठी 2' जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुके शिव ठाकरे को हाल ही में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच में अतिथि कमेंटेटर के रूप में देखा गया था।शिव ने यह भी साझा किया कि वह न केवल भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गए, बल्कि इस अवसर के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

उन्होंने कहा, "सिद्धिविनायक मंदिर में मेरी यात्रा केवल उनका आशीर्वाद लेने के लिए नहीं थी, बल्कि अब तक उन्होंने मुझे जो कुछ भी दिया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करने के लिए भी थी।""सिद्धिविनायक मंदिर की एक विशेष आभा है। जब मैंने दर्शन के बाद मंदिर से बाहर कदम रखा, तो मुझे और भी अधिक आत्मविश्वास महसूस हुआ। 

मैं 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनने के लिए बेहद आभारी हूं और मैं शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का वादा करता हूं।"रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो अमेरिकी शो 'फियर फैक्टर' के फॉर्मेट पर आधारित है।शिव 13वें सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, जिसकी शूटिंग मई में केपटाउन में शुरू होने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में एरिका फर्नाडिस और नकुल मेहता भी नजर आ सकते हैं, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।'खतरों के खिलाड़ी' के पिछले सीजन में कोरियोग्राफर तुषार कालिया विजेता के रूप में उभरे थे, इसके बाद फैसल शेख पहले रनर-अप रहे थे।