5 Dariya News

आईपीएल 2023: वरुण चक्रवर्ती को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब, नवजात बेटे को किया समर्पित

5 Dariya News

बेंगलुरू 27-Apr-2023

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी टीम की बहुप्रतीक्षित जीत में अहम योगदान दिया, ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार अपने नवजात बेटे और पत्नी को समर्पित किया है।जेसन रॉय (29 गेंदों पर 56 रन) के अर्धशतक और कप्तान नीतीश राणा की 21 गेंदों में 48 रनों की बेहतरीन पारी के दम पर कोलकाता ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 200 रनों का मजबूत स्कोर बनाया।

वहीं, सुयश शर्मा (2/30) के बाद, चक्रवर्ती ने आरसीबी के मिडिल आर्डर को तहस-नहस कर दिया। चक्रवर्ती ने मैच को 3/27 के मैच विजयी आंकड़े के साथ समाप्त किया। कोलकाता ने यह मैच 21 रन से जीता।प्लेयर आफ द मैच के खिताब से नवाजे गए चक्रवर्ती ने कहा, "पिछले मैच में मैंने 49 रन दिए थे और इस मैच में मैंने 3 विकेट लिए है। 

यही जिंदगी है। इस साल मैंने अपनी विविधता की तुलना में अपनी सटीकता पर अधिक ध्यान केंद्रित किया। मैं अधिक विविधता नहीं जोड़ना चाहता। मैं अपनी गेंदबाजी पर जमकर मेहनत कर रहा हूं, इसका श्रेय मैं अभिषेक नायर को देना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है।"

उन्होंने कहा कि वह अपनी जीत को अपने नवजात बेटे को समर्पित करना चाहते हैं, जिससे वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण अभी तक नहीं मिले हैं।चक्रवर्ती ने कहा, "मैं इसका श्रेय अपने नवजात बेटे को देना चाहता हूं। मैंने उसे अभी तक नहीं देखा है, लेकिन मैं उसे और अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आईपीएल के बाद जाऊंगा और उससे मिलूंगा।"