5 Dariya News

'रोडीज 19' में नजर आएंगे गौतम गुलाटी, कहा- 'गैंग लीडर बनना रोल मिलने से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण'

5 Dariya News

मुंबई 25-Apr-2023

फिल्म और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी 'रोडीज सीजन 19' शो में प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के साथ गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगे। गुलाटी ने इसे बड़ी जिम्मेदारी बताया और कहा कि वह इसे पूरी ताकत से निभाने को तैयार हैं। गौतम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 2008 में टीवी शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से की, बाद में 'कसम से', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'प्यार की ये एक कहानी', 'दीया और बाती हम' और रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा लिया था। 

उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में भी नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा गया था।गौतम अब 'रोडीज 19' में एक गैंग लीडर के रूप में नजर आने के लिए तैयार हैं, उन्होंने शो का हिस्सा बनने के बारे में बात की और कहा कि यह एक ऐसा अवसर है, जिसके लिए वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं और इसे एक बहुत बड़े कार्य के रूप में लेते हैं, जिसे उन्हें परफेक्शन के साथ परफॉर्म करना है।

उन्होंने कहा: 'रोडीज' पर एक गैंग लीडर बनना सिर्फ एक भूमिका से कहीं अधिक है। यह एक जिम्मेदारी है, और मैं इसे पूरी ताकत के साथ निभाने के लिए तैयार हूं। मेरा सफर आसान नहीं था, लेकिन मैंने अपना रास्ता खुद बनाया। मेरा लक्ष्य अपनी टीम के सदस्यों को प्रेरित करना और उन्हें जीत की ओर ले जाना है।एमटीवी पर 'रोडीज 19' का प्रसारण होगा।