5 Dariya News

जालंधर के कई अकाली नेता 'आप' में शामिल

सीएम मान और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से हरपाल चीमा ने सभी नेताओं का पार्टी में किया स्वागत

5 Dariya News

जालंधर 24-Apr-2023

जालंधर उपचुनाव से पहले दोआबा में आम आदमी पार्टी (आप) का परिवार बड़ा और मजबूत होता जा रहा है। सोमवार को बड़ी संख्या में शिरोमणि अकाली दल के नेता अपनी पारंपरिक पार्टी छोड़कर आप में शामिल हो गए। आप पंजाब के अध्यक्ष सीएम भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से वरिष्ठ आप नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने सभी नए सदस्यों को पार्टी में शामिल कराया।

इस मौके पर हरपाल चीमा के साथ विधायक संतोष कटारिया, मास्टर प्रेम सिंह, विधायक गुरलाल सिंह घनौर, नरिंदर सिंह शेरगिल, अमनदीप सिंह मोही सहित आप के अन्य कई पदाधिकारी मौजूद थे। इन सभी ने आप के नए सदस्यों का औपचारिक तौर पर स्वागत किया।

पार्टी में शामिल होने वालों में जत्थेदार मुल्खा सिंह, अकाली सर्कल अध्यक्ष, पूर्व ब्लॉक कमेटी सदस्य, गांव हरिपुर खालसा के नंबरदार, बेगमपुरा के पूर्व सरपंच हरकमल सिंह, ट्रांसपोर्ट विंग के जिला अध्यक्ष व यूथ विंग के पूर्व सरपंच और सर्किल अध्यक्ष बलकार सिंह, रूपोवाल के सरपंच सरिंदर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंजाब यूथ विंग के अध्यक्ष बलजिंदर सिंह लाडी, यूथ विंग के महासचिव परमजीत सिंह, यूथ विंग के सचिव गुरदीप सिंह दीपा, खेलन के सरपंच गिरदावर सिंह, मेओल के सरपंच निर्मल सिंह, यूथ विंग सर्किल अध्यक्ष (शहरी) सुखविंदर सिंह, वरिष्ठ अकाली नेता गुरनेक सिंह, माखन सिंह, कुलविंदर सिंह, चरनजीत सिंह, गुरमुख सिंह लाडी (सर्कल उपाध्यक्ष), गुरचेतन सिंह, मोहन सिंह, गुरमुख सिंह, मुख्तियार सिंह, गुरप्रीत सिंह और गुरनाम सिंह फिल्लौर शामिल हैं।

इस मौके पर हरपाल सिंह चीमा ने इन सभी नेताओं का स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी की ओर से उन्हें सम्मान और जिम्मेदारी मिलेगी। उन्होंने कहा कि आप में हर तबके और राजनीतिक पृष्ठभूमि के लोग शामिल हो रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि लोग अकाली दल जैसे पारंपरिक दलों को उनकी जनविरोधी नीतियों के कारण छोड़ रहे हैं और सभी राजनीतिक दलों के नेता सीएम भगवंत मान के नेतृत्व और कार्यों से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि जालंधर की जनता वंशवाद की राजनीति को हरायेगी और इस उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को भारी मतों से विजयी बनाएगी।