5 Dariya News

रक्तदान कर मानवता की सेवा में दिया जा सकता है योगदान : ब्रम शंकर जिम्पा

मानव एकता दिवस पर संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के रक्तदान अभियान में भाग लिया

5 Dariya News

होशियारपुर 24-Apr-2023

रक्तदान करना मानवता की सबसे बड़ी सेवा है क्योंकि रक्तदान एक ऐसा महादान है जो कई कीमती जिंदगियों को बचा सकता है। यह बात कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा असलामाबाद के संत निरंकारी भवन में आयोजित मानवता रक्तदान अभियान में भाग लेने के दौरान कही। उन्होंने कहा कि खून की एक-एक बूंद कीमती है जो किसी भी मरने वाले को जीवन दे सकती है। 

उन्होंने कहा कि हमारा जीवन मानवता की सेवा के लिए समर्पित होना चाहिए और रक्तदान कर कोई भी मानवता की सेवा में अपना योगदान दे सकता है।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि संत निरंकारी मिशन आज पूरे विश्व में मानव एकता दिवस मनाते हुए मानव जाति के कल्याण के लिए रक्तदान अभियान चला रहा है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में आज के रक्तदान अभियान में समाज के हर वर्ग और निरंकारी मिशन के स्वयंसेवकों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर 500 यूनिट से अधिक रक्तदान किया है। 

उन्होंने कहा कि वे मानव एकता के इस नेक कार्य के लिए निरंकारी मिशन के सभी साथियों को नमन करते हैं और कामना करते हैं कि वे इसी तरह अधिक से अधिक कार्य करें।इस अवसर पर होशियारपुर शाखा प्रधान सुभद्रा देवी, संचालक बाल कृष्ण, मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, जोनल इंचार्ज पठानकोट मनोहर लाल शर्मा, दविंदर वोहरा, निर्मल दास सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.