5 Dariya News

ज़ी स्टूडियोज़ ने वी.एच एंटरटेनमेंट के सहयोग से 'गोडे गोडे चाअ' के कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है

5 Dariya News

24-Apr-2023

ज़ी स्टूडियोज़ विश्व स्तर पर भारतीय कहानियां दिखाने का स्तर बढ़ा रहा है; लगातार कंटेंट वाली फिल्मों का समर्थन कर रहे हैं चाहे वह क्षेत्रीय या व्यावसायिक फिल्में हों। क्षेत्रीय हिट्स की अपनी धमाकेदार होड़ को जारी रखते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ ने अब वी.एच एंटरटेनमेंट के सहयोग से 'गोडे गोडे चाअ' के कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जो इस साल 26 मई को रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्म में सोनम बाजवा, तानिया, गीताज़ बिंद्रखिया और गुरजैज़ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'गोडे गोडे चाअ' को 'क़िस्मत 2' फेम जगदीप सिद्धू ने लिखा है और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक (हरजीता) विजय कुमार अरोड़ा कर रहे हैं, जिन्होंने बहुचर्चित पंजाबी ब्लॉकबस्टर, 'गुड्डियां पटोले' और 'कली जोट्टा' का भी निर्देशन किया है।

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ शारिक पटेल ने आगे कहा, "'गोडे गोडे चाअ' एक फील-गुड फिल्म है जो दर्शकों को एक बड़ी मुस्कान के साथ छोड़ देगी। यह सोनम, तानिया, निर्मल ऋषि रूपिंदर रूपी, के शानदार प्रदर्शन के साथ विजय कुमार अरोड़ा के कुशल निर्देशन में नारी शक्ति का सर्वश्रेष्ठ है। यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें बेहद गर्व है और इसे जल्द ही सिनेमाघरों में पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते।"

फिल्म के निर्देशक विजय अरोड़ा ने कहा, "'गोडे गोडे चाअ' एक अच्छी फिल्म है जो पहले के समय के पुरुष-प्रधान समाज को दिल को छू लेने वाले तरीके से पेश करती है। हमारे प्यार के श्रम को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।"

सोनम बाजवा ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि इस तरह की स्मारकीय कहानियों को बताना जरूरी है। 'गोडे गोडे चाअ' पितृसत्तात्मक समाज और उस समय प्रचलित रीति-रिवाजों पर एक व्यंग्य है। मेरे किरदार रानी का एक दिलचस्प ग्राफ है और कुल मिलाकर यह एक सुंदर, दिल को छू लेने वाली फिल्म है। इस पर काम करके बहुत मजा आया।"

तानिया ने आगे कहा, "'गोडे गोडे चाअ' एक बहुत ही खास फिल्म है। यह न केवल इस बारे में बात करती है कि कैसे महिलाएं दुनिया की मालिक हैं बल्कि यह भी बताती हैं कि कैसे वे एक साथ दुनिया को बदल सकती हैं, वह भी हल्के-फुल्के अंदाज में!"

दर्शकों ने पहले रिलीज़ हुए बीटीएस को पसंद किया है और सेट से तस्वीरें भी शूट की हैं और हाल ही में रिलीज़ हुए पोस्टर के साथ-साथ ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा एंकर की गई फिल्म के लिए अपनी प्रशंसा और उत्साह भी ज़ाहिर कर रहे हैं।