5 Dariya News

शिखर की अनुपस्थिति में सैम करन ने पंजाब की कप्तानी को अच्छी तरह संभाला : हरभजन सिंह

5 Dariya News

मुम्बई 23-Apr-2023

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि नियमित कप्तान शिखर धवन की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के आलराउंडर सैम करन ने पंजाब किंग्स की कप्तानी को अच्छी तरह संभाला है। करन ने कप्तानी पारी खेलते हुए शनिवार रात को पंजाब को वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई के खिलाफ शानदार जीत दिलाई।

कार्यवाहक कप्तान सैम करन की 29 गेंदों पर 55 रन, हरप्रीत सिंह की 28 गेंदों पर 41 रन और जितेश शर्मा की सात गेंदों पर 25 रन की तूफानी पारियों की बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 214/8 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।मुम्बई की तरफ से कैमरून ग्रीन ने 43 गेंदों पर 67 रन, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों पर 57 रन और टिम डेविड ने 13 गेंदों पर नाबाद 25 रन की पारियां खेलीं लेकिन अर्शदीप सिंह 4/29 का स्पैल मुम्बई की उम्मीदों पर भारी पड़ गया और वे शनिवार रात मुकाबला 13 रन से हार गए।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर करन के आलराउंड प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि करन जैसे खिलाड़ियों के कारण पंजाब की टीम मजबूत नजर आती है।उन्होंने कहा, "शिखर की अनुपस्थिति में सैम करन ने कप्तानी को अच्छी तरह संभाला है। गेंद के साथ-साथ वह बल्ले से भी प्रभावशाली नजर आते हैं। सैम जैसे खिलाड़ियों के कारण पंजाब की टीम मजबूत नजर आती है।"