5 Dariya News

जय इंदर कौर ने बीजेपी के जनसंपर्क अभियान के तहत जालंधर के अलग-अलग गांवों में प्रचार किया

लोगों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी

5 Dariya News

जालंधर 23-Apr-2023

पंजाब भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष जय इंदर कौर ने आज भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत जालंधर के विभिन्न गांवों में प्रचार किया।जय इंदर कौर ने जालंधर के गांव किंगारा चौवाला, दरवा और लोहारा का दौरा किया और लोगों को देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और जालंधर उपचुनाव में प्रत्याशी इकबाल सिंह अटवाल को वोट देने के लिए लोगों को प्रेरित किया।

गांवों में प्रचार करते हुए जय इंदर कौर ने कहा, 'देश में भाजपा ही विकास समर्थक पार्टी है और जहां भी भाजपा की सरकार है, उन राज्यों का सर्वांगीण विकास हुआ है। भाजपा की केंद्र सरकार देश के हर तबके के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है, चाहे वह किसान हो, युवा हो या पिछड़ी जाति के लोग हों। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के विकास के लिए कई काम कर रही है।"

जय इंदर कौर ने आगे कहा, "पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार की हकीकत बहुत कम समय में लोगों के सामने आ गई है। पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है और कोई भी व्यापारी राज्य में निवेश करने को तैयार नहीं है। आम आदमी पार्टी की सरकार झूठे विज्ञापन और झूठ की सरकार है, जबकि पंजाब को इस समय एक मजबूत सरकार की जरूरत थी।"

भाजपा नेता ने कहा, "मुझे यकीन है कि जालंधर से इकबाल सिंह अटवाल की जीत अगले साल लोकसभा चुनाव में पंजाब में भाजपा के अच्छे परिणाम का संकेत होगी। जब पंजाब के सही प्रतिनिधि संसद में जाएंगे, तभी केंद्र से जुड़कर वे पंजाब के विकास के लिए काम कर सकेंगे।"इस अवसर पर दीदार सिंह भट्टी, हरीश कुमार, गुरबख्श सिंह, कुलदीप सिंह सहोता, राजिंदर पाल सोहता, इंद्रजीत सहोता, नरिंदर शर्मा, नरिंदर कुमार सहित अन्य सभी वरिष्ठ नेता जय इंद्र कौर के साथ उपस्थित थे।