5 Dariya News

गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार के कारण लाखों पीड़ितों को मिला इंसांफ : वीरेश शांडिल्य

अनिल विज को भगवान परशुराम जयंती पर किया ब्राह्मण महापंचायत ने किया सम्मानित

5 Dariya News

अम्बाला 23-Apr-2023

गृह मंत्री अमित शाह देश के व अनिल विज हरियाणा के सरदार पटेल हैं। उपरोक्त शब्द ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अनिल विज के निवास पर सैंकड़ो लोगो के बीच मे अपने संबोधन में कहे। शांडिल्य गृह ग्रह मंत्री अनिल विज को भगवान परशुराम जयंती पर बधाई देने पहुँचे और भगवान परशुराम की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया । इस मौके पर सुरेंदर तिवारी, हर्ष शर्मा, प्रवेश शर्मा, सुरेश शर्मा सहित ब्राह्मण महापंचायत के सदस्य मौजूद थे।

ब्राह्मण महापंचायत सुप्रीमो ने कहा जैसे भगवान परशुराम विष्णु के छठे अवतार हैं वैसे ही इस कलुयग मे गृह मंत्री अनिल विज ने जनता की सेवा के लिए अवतार के रूप मे जन्म लिया यदि अनिल विज भगवान नही तो उनसे कम भी नही। जिस तरह भक्तों के लिए प्रभु के दरवाजे सदा खुले हैं वैसे ही पीड़ित , दुखियों,के लिए अनिल विज के दरवाजे प्रभु की तरह खुले हैं। 

शांडिल्य ने कहा वह उस कोख को प्रणाम करते हैं जिस कोख ने अंबाला व हरियाणा की जनता को अनिल विज जैसा अवतार दिया है। शांडिल्य ने   अनिल विज से अनुरोध किया है कि वह अपना दरबार कभी बंद न करें क्योंकि उन्ही की बदौलत आज हरियाणा में लाखो पीड़ितों को न्याय मिल रहा है। 

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि अनिल विज  के राज में सही मायनों में संविधान,कानून का राज ही नही बल्कि राम राज है। 2019 में अनिल विज गृह मंत्री बनने के बाद न केवल हरियाणा में बलिक विश्व मे हरियाणा पुलिस की छवि मजबूत हुई और अनिल विज की डायल 112 प्रदेश की ही नही विश्व से कोई भी हरियाणा में आया हो उसके लिए सुरक्षा कवच बन चुकी है। 

शांडिल्य ने फरवरी 2023 का उदहारण दिया कि उनके दफ्तर पर हमला हुआ तो उन्होंने 112 पर डायल किया साढ़े 4 मिनट में पुलिस मौके पर थी। भगवान परशुराम जयंती पर शांडिल्य ने सरकार का भगवान परशुराम के नाम पर डाक टिकट निकालने का आभार व्यक्त किया और अंबाला शहर में भगवान परशुराम ब्राह्मण धर्मशाला बनाने की मांग की।

शांडिल्य अनिल विज की दीर्घायु की कामना की और अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगवाए और कहा कि एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के तमाम सदस्य व उनका परिवार अनिल विज के आदेश पर राष्ट्र के लिए किसी भी कुर्बानी को तैयार है। ओर विज के आदेश पर बंद बंद कटाने को तैयार हैं । 

उन्होंने कहा अनिल विज को जल्द ही अंबाला में राज्य स्तरीय प्रोग्राम में 'अनमोल रतन' का अवार्ड दिया जाएगा। उन्होंने कहा आज अनिल विज पौने तीन करोड़ जनता की आस हैं और आज अधिकारियों कर्मचारियों को लोगो के काम करने की आदत अनिल विज के दरबार ने लगाई है ।