5 Dariya News

अमन अरोड़ा और डॉ. गुरप्रीत कौर ने ईद-उल-फितर के मौके पर मालेरकोटला के ईदगाह में शिरकत की

ईद का पवित्र त्योहार भाईचारे, अमन-चैन का प्रतीक हैः अमन अरोड़ा

5 Dariya News

मालेरकोटला 22-Apr-2023

राज्य के अमन-चैन को भंग करने की कोशिश कर रहे असामाजिक तत्वों की कोशिश पंजाब में सफल नहीं हो सकती क्योंकि पंजाब के लोग आपसी भाईचारे के साथ रहना जानते हैं।  राज्य की जनता के बीच मजबूत सामाजिक एकता को कमजोर करने का नापाक प्रयास कभी सफल नहीं हो सकता। ये विचार पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने आज ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर स्थानीय ईदगाह में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि ईद का त्योहार पवित्रता, भाईचारक सांझ, शांति और सद्भाव का प्रतीक है। पंजाब के मुख्यमंत्री  पंजाब को ’रंगला पंजाब’ बनाने के भगवंत सिंह मान के सपने को पूरा करने की प्रतिबद्धता दोहराते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान की तरफ से इस शुभ दिन पर मलेरकोटला और पंजाब के सभी निवासियों को बधाई दी और पंजाब के सुनहरे भविष्य की कामना की। 

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश की जनता से किए गए हर वादे को पूरा करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार मालेरकोटला के व्यापक और ढांचागत विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने भी ईदगाह मालेरकोटला के मुख्य स्तंभ से मुस्लिम समुदाय को संबोधित किया और मुस्लिम समुदाय को बधाई देते हुए कहा कि पंजाब अपने भाईचारे के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। उन्होंने दुआ की कि पंजाब में नफरत के बीज न फूटे, लेकिन आपसी भाईचारा बरकरार रहे।इससे पूर्व मलेरकोटला विधायक मुहम्मद जमील उर रहमान ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस मौके पर मुफ्ती-ए-आजम हजरत मौलाना मुफ्ती इरतका उल हसन, आईजी पंजाब पुलिस मुखविंदर सिंह छीना, डिप्टी कमिश्नर परमवीर सिंह, सीनियर पुलिस कप्तान दीपक हिलोरी, एसडीएम कर्णवीर सिंह, ओंकार सिंह धुरी, श्री गुरमुख सिंह, विधायक मलेरकोटला की पत्नी हयात फरयाल उर रहमान, शम्सुद्दीन चौधरी, जफर अली, मोनिस रहमान, अशरफ अब्दुल्ला, अब्दुल हमीद, मोहम्मद नजीर, अब्दुल लतीफ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।