5 Dariya News

'वंशज' में परिवार के दमदार मुखिया की भूमिका में नजर आएंगे पुनीत इस्सर

5 Dariya News

मुंबई 22-Apr-2023

बी.आर. चोपड़ा के 'महाभारत' में दुर्योधन की भूमिका के लिए विख्यात एक्टर पुनीत इस्सर अब नए शो 'वंशज' में परिवार के दमदार मुखिया भानुप्रताप की भूमिका में नजर आएंगे। पुनीत ने शो के बारे में बात करते हुए कहा: इस परिवार के जीवित बुजुर्गों में से एक के रूप में, जिसने परिवार के कारोबारी साम्राज्य को बनते देखा है, भानुप्रताप ने परिवार को एकजुट रखा है और टूटने से रोके रखा है।

पुनीत कई फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 'चंद्र मुखी', 'प्रेम शक्ति', 'राम जाने', 'बॉर्डर', 'रिफ्यूजी', 'कृष', 'बचना ऐ हसीनों', 'रेडी' जैसी फिल्मों में काम किया। वह 'परम वीर चक्र', 'भारत एक खोज', 'जुनून', 'नूरजहां', 'छोटी सरदारनी', 'बिग बॉस 8' और कई अन्य टीवी शो का भी हिस्सा थे।

63 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा कि उनके ऑन-स्क्रीन चरित्र के मूल्य और आदर्श उनके अपने जीवन से काफी मेल खाते हैं और वह व्यक्तिगत रूप से भानुप्रताप के साथ एक जुड़ाव महसूस करते हैं।उन्होंने कहा, किरदार अपने मूल्यों और जीवन के ²ष्टिकोण के कारण मुझसे जुड़ा हुआ है। 

मैं इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।'वंशज' की कहानी एक शक्तिशाली और प्रभावशाली कारोबारी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और तमाम दौलत तथा ताकत के बावजूद परिवार के लोगों के जीवन में मौजूद खामियों को उजागर करती है।'वंशज' जून से 'सोनी सब' पर प्रसारित होगा।