5 Dariya News

'कथा अनकही' के 100 एपिसोड पूरे; अदनान, अदिति ने जताया दर्शकों का आभार

5 Dariya News

मुंबई 21-Apr-2023

टीवी सीरियल 'कथा अनकही' ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले अदनान खान और अदिति देव शर्मा ने दर्शकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 'कथा अनकही' तुर्की नाटक 'बिनबीर गीस' (अंग्रेजी में 1001 नाइट्स) का हिंदी रीमेक है, जो अरेबियन नाइट्स से प्रेरित है और मूल श्रृंखला में हैलिट एर्गन, बर्गुजर कोरेल, टार्डू फ्लोरडन और सेडा डुवेंसी जैसे कलाकार हैं। 

यह 2006 में शुरू हुआ और 2009 में पूरा हुआ।वियान की भूमिका निभाने वाले अदनान ने कहा, समय वास्तव में तेजी से उड़ता है, ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब मुझे वियान की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था और अब हम 100 एपिसोड पूरे कर चुके हैं। 

इस कहानी के दौरान, वियान का कैरेक्टर भी विकसित हुआ है और मैं इस जटिल युवक को जीवंत करने का आनंद लेता हूं जो सफलतापूर्वक कई दिलों को छूने में कामयाब रहा है।दूसरी ओर, कथा का किरदार निभाने वाली अदिति ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा कि: विश्वास नहीं होता कि हमने सौ एपिसोड पूरे कर लिए हैं। 

यह मील का पत्थर कई प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने और एक टीम के रूप में काम करने का परिणाम है। प्रमाणिक कहानी ही इस शो को प्रशंसकों की पसंदीदा बनाती है और मैं उन सभी को उस प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं जो उन्होंने हम पर बरसाया है।'कथा अनकही' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।