5 Dariya News

बब्बल राय द्वारा होस्ट किए गए "अंताक्षरी-3" के नए सीज़न का लें आनंद

5 Dariya News

चंडीगढ़ 22-Apr-2023

ज़ी पंजाबी के सबसे बड़े म्यूजिकल प्लेटफॉर्म अंताक्षरी 3 की इस बैसाखी पर धमाकेदार शुरुआत हो गई है, जब परिवार के सदस्य एक टीम के रूप में शो की शुरुआत में पहुंचे तो शो का माहौल जीवंत और खुशनुमा बन गया। पंजाब और पंजाब के पंजाबियत को प्रदर्शित करते हुए, अंताक्षरी 3 दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। 

इसके साथ ही नए सीज़न की शानदार शुरुआत ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। शो के नए कंटेस्टेंट्स के साथ हमारे होस्ट बब्बल रॉय और मीशा सरोवाल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ज़ी पंजाबी ने परिवारों को एक मंच प्रदान किया है और ज़ी पंजाबी द्वारा दिया गया यह अवसर इसे सामान्य से अधिक बना रहा है। 

शो के लिए दर्शकों की खुशी को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है, प्रतियोगी अपने पसंदीदा अदाकार बब्बल राय को होस्ट के रूप में देखने के लिए बहुत उत्साहित थे, एक प्रशंसक ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए होस्ट को किस भी किया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अंताक्षरी 3 के आगामी एपिसोड संगीत और प्रतियोगिता दोनों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे, इसलिए अंताक्षरी 3 हर शनिवार-रविवार शाम 7 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।