5 Dariya News

आईफोन व मैक ने मुंबई की लड़की को मैकरॉन बनाने में की मदद, टिम कुक हुए हैरान

5 Dariya News

नई दिल्ली 21-Apr-2023

एप्पल के सीईओ टिम कुक, जो फ्लैगशिप रिटेल स्टोर खोलने के लिए भारत में हैं, यह देखकर हैरान रह गए कि कैसे आईफोन और मैक मुंबई की एक लड़की को मैकरॉन तैयार करने में मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ वड़ा पाव खाने के बाद कुक को मैकरॉन क्वीन और पेस्ट्री शेफ के नाम से मशहूर पूजा ढींगरा ने डेजर्ट के लिए इनवाइट किया।

कुक ने कहा कि उन्होंने ढींगरा की ले15 पेटिसरी में सबसे अच्छे मैकरॉन खाए।कुक ने ट्वीट में कहा, "पूजा की रसोई में समय बिताना एक ट्रीट था। बेकिंग के लिए उनका जुनून और उनके द्वारा बनाया गया व्यवसाय इस बात की याद दिलाता है कि जब आप अपने सपनों का पालन करते हैं तो क्या संभव है।"

"यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह अपनी रचनात्मक प्रक्रिया में आईफोन और मैक का उपयोग कैसे करती हैं। मेरे पास अब तक का सबसे अच्छा मैकरॉन है!"2010 में लॉन्च किए गए, ढींगरा की ले15 पेटिसरी क्लाइंट सूची में सोनम कपूर, सलमान खान, मसाबा गुप्ता जैसे बॉलीवुड सितारे और रतन टाटा जैसे कॉरपोरेट दिग्गज शामिल हैं।

उन्होंने कुक को अपनी पेस्ट्री की दुकान से मैकरॉन खाने के लिए आमंत्रित किया था।उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मुंबई में आपका स्वागत है। खुशी है कि आपने वड़ा पाव का आनंद लिया।"आने वाले वर्षों में करोड़ों संभावित उपयोगकर्ताओं को लुभाने के लिए एप्पल ने मंगलवार को मुंबई, भारत में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोला।

बाद में गुरुवार को, टेक दिग्गज ने दिल्ली के साकेत में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में अपना दूसरा ब्रांडेड स्टोर लॉन्च किया।कुक को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच का आनंद लेते हुए भी देखा गया था।उन्हें अभिनेता सोनम कपूर और उनके पति, व्यवसायी आनंद आहूजा के साथ स्टैंड में देखा गया था।

इससे पहले एप्पल के सीईओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर, केंद्रीय आईटी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की।