5 Dariya News

सनम पुरी और उनके बैंड ने 'क्या हुआ तेरा वादा' गाने को रिक्रिएट किया

5 Dariya News

मुंबई 20-Apr-2023

गायक सनम पुरी ने 1977 की फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' के रोमांटिक ट्रैक 'क्या हुआ तेरा वादा' को रिक्रिएट करने के बारे में बात की और कहा कि यह ट्रैक एक आधुनिक स्पर्श के साथ एकदम सही विंटेज अनुभव देगा। सनम 2010 में गठित एक पॉप रॉक बैंड है, जो पुराने क्लासिक बॉलीवुड गानों और मूल संगीत के गायन के लिए जाना जाता है। 

बैंड में सनम पुरी (प्रमुख गायक/संगीतकार), समर पुरी (गीतकार/प्रमुख गिटार/संगीतकार), वेंकी एस. (बास गिटार) और केशव धनराज शामिल हैं।ट्रैक के बारे में सनम ने कहा: हम 'और इस दिल में' गाने का सिक्वल दर्शकों के लिए लाकर काफी रोमांचित हैं। हमारे प्रशंसकों ने हमेशा हमें जो प्यार दिया है उसके लिए यह हमारी तरफ से हमारे प्यार का प्रतीक है। 

हम 'क्या हुआ तेरा वादा' के लिए भी दर्शकों से प्यार और सराहना की उम्मीद करते हैं।वेंकी एस. ने कहा: हमने दर्शकों के लिए कुछ बहुत नया लाने की कोशिश की है। यह ट्रैक 'और इस दिल में' का सिक्वल है और हमने बहुत प्यार और जुनून के साथ दोनों ट्रैक की परिकल्पना की है।

समर ने कहा कि यह आरडी बर्मन और मोहम्मद रफी को श्रद्धांजलि है। उन्होंने कहा, यह दिग्गज कलाकारों आर.डी. बर्मन जी और मोहम्मद रफी साहब को श्रद्धांजलि देने का हमारा तरीका है। इस गीत में बहुत अधिक जुनून, दर्द है और इसमें कुछ दिल को सबसे ज्यादा छू लेने वाले गीत हैं।

हम दर्शकों के प्यार और समर्थन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'क्या हुआ तेरा वादा' आज सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।