5 Dariya News

सैमसंग ने पॉडकास्ट, डेली ब्रीफिंग के साथ लॉन्च किया 'न्यूज' ऐप

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 19-Apr-2023

सैमसंग ने दैनिक ब्रीफिंग, न्यूज फीड और पॉडकास्ट के साथ अपना 'न्यूज' एप्लिकेशन लॉन्च किया है, ताकि उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार के प्रकाशनों से दैनिक समाचारों तक पहुंच प्रदान की जा सके।कंपनी ने ऐप को बीटा में लॉन्च किया था और इसे यूएस में यूजर्स के रिलीज किया जाएगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में उत्पाद विकास के उपाध्यक्ष अवनेर रोनेन ने एक बयान में कहा, "हमने सैमसंग न्यूज को गैलेक्सी यूजर्स को ब्रेकिंग और प्रीमियम न्यूज डिलीवर करने के लिए बनाया है। हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को उनके आदर्श समाचार अनुभव को क्यूरेट करने की सुविधा देकर उनका समर्थन करना है।"

सैमसंग न्यूज शुरू में ब्लूमबर्ग मीडिया, सीएनएन, फॉर्च्यून, फॉक्स न्यूज, ग्लैमर, जीक्यू, हफपोस्ट, मनी, न्यूजवीक, न्यू यॉर्क पोस्ट, परेड, पोलिटिको, रिफाइनरी29, रॉयटर्स, सैलून, स्लेट, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड, द डेली बीस्ट, द स्ट्रीट, यूएसए टुडे और वाइस सहित विभिन्न भागीदारों से समाचार कंटेंट तक पहुंच प्रदान करेगा।

कंपनी के अनुसार सैमसंग के सिंडिकेशन पार्टनर- अपडेट के माध्यम से अतिरिक्त समाचार स्रोत समय के साथ ऐप में जोड़े जाएंगे।इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि जिन यूजर्स के डिवाइस में पहले से ही सैमसंग फ्री ऐप है, उनके ऐप अपडेट होने पर 18 अप्रैल से सैमसंग न्यूज में आइकन बदल जाएगा।

कंपनी ने कहा कि शुरुआत में यह फीचर चुनिंदा फोन पर उपलब्ध होगा और आने वाले हफ्तों में इसे सभी एड्रेसेबल डिवाइस में रिलीज कर दिया जाएगा।