5 Dariya News

'वाईआरकेकेएच': अभिनव के सामने आया गोद लिए हुए बेटे का सच

5 Dariya News

मुंबई 19-Apr-2023

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (वाईआरकेकेएच) में अभिनव की भूमिका निभाने वाले टीवी एक्टर जय सोनी ने कहानी में आए नए मोड़ के बारे में बात की, कि अभिनव का गोद लिया हुआ बेटा अबीर (श्रेयांश कौरव) वास्तव में अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) का बेटा है।

इस रहस्य का शो के किरदारों के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा, इस बारे में बात करते हुए जय ने कहा: यह सबसे बड़े खुलासे में से एक होने जा रहा है जो अभिमन्यु, अक्षरा, अभिनव और आरोही (अभिमन्यु की मंगेतर) के जीवन में हलचल पैदा करेगा।अभिनेता, जिन्हें 'ससुराल गेंदा फूल' में भी देखा गया था, ने आगे बताया कि कैसे उनका ऑन-स्क्रीन रोल इस पूरी स्थिति से निपटेगा।

उन्होंने कहा, अब जब सच्चाई सामने आ गई है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनव इस स्थिति से कैसे निपटते हैं। इतने लंबे समय तक साथ रहने के बाद अभिनव के लिए अबीर से दूर रहना मुश्किल होगा। अभिनव भले ही उनके बायलोजिकल पिता नहीं हैं, लेकिन वह उनके जीवन का सबसे अहम हिस्सा हैं। 

यह हमारे जीवन में कुछ बंधनों की तरह है जो खून के रिश्ते से परे हैं।'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।