5 Dariya News

सिक्किम : 11 साल की बच्ची के साथ रेप, गला दबाकर हत्या

5 Dariya News

गंगटोक 18-Apr-2023

गंगटोक की एक 11 वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न और फिर गला दबाकर हत्या किए जाने के बाद सिक्किम दहशत में है। पुलिस ने प्रीतम शर्मा (29) को गिरफ्तार किया है, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, लेकिन गंगटोक में टैक्सी चलाता है। गंगटोक में विशेष जांच दल ने सोमवार को गिरफ्तारी की।

आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और स्थानीय अदालत द्वारा 1 मई तक 14 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का शव 14 अप्रैल को गंगटोक की परिधि में स्थित पंथांग के पास सुनसान जंगल में मिला था। 

पीड़िता की मां ने 10 अप्रैल से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पुलिस ने विभिन्न स्थानों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पिछले 10 वर्षों से गंगटोक में टैक्सी चलाने वाले प्रीतम को ट्रैक किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने यौन उत्पीड़न और पीड़िता की गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार की है। 

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने स्कूल यूनिफॉर्म में मौजूद पीड़िता को अपनी टैक्सी में लिफ्ट दी थी क्योंकि बारिश हो रही थी, लेकिन वह उसे सुनसान जंगल में ले गया।पीड़िता की मां और उसके परिजनों ने आरोपी को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की है।