5 Dariya News

वार्ड-91-92,93 व 79 को जोडऩे वाली मुख्य 22 फुटी सडक़ का विधायक बगगा ने किया उदघाटन

विधानसभा उतरी में खुद संज्ञान लेकर बिना शिकायत के ही होता है समस्याओ का समाधान : मदन लाल बगगा

5 Dariya News

लुधियाना 18-Apr-2023

विधायक मदन लाल बगगा ने विधानसभा उतरी के वार्ड-91-92,93 व 79 को जोडऩे वाली मुख्य 22 फुटी सडक़ का उदघाटन स्थानीय निवासियो की मौजूदगी में किया। इस सडक़ के पुर्ननिर्माण पर करीब 80 लाख रुपये की लागत आएगी। सिविल सिटी रोड स्थित टयूब्वैल वाले पार्क के समीप उदघाटन करने के उपरांत विधायक बगगा ने अपने 13 माह के विधायक कार्यकाल में विधानसभा उतरी में हुए विकास कार्यो पर चर्चा करते हुए कहा कि राज्य खासकर विधानसभा उतरी का बहुपक्षीय विकास ही आप सरकार का मकसद है। 

विकास की भविष्य की योजनाओ व अपने ड्रीम प्रौजैक्टो का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि विधानसभा उतरी के बीचो-बीच से गुजरते बुड्ढे दरिया को प्रदूषण मुक्त कर साफ सुथरा वातावरण उपलब्ध करवा कर अपने वर्षो पुराने सपने को साकार करना है। जिसके लिए उनके प्रयास लगातार जारी है। वहीं अस्त-व्यस्त बिजली की तारों के जाल से निजात दिलाने के साथ साथ क्षेत्र में 50 से ज्यादा बिजली के नए ट्रांस्फार्मर स्थापित करवाए है। सफाई व्यवस्था के भी 24 घंटे प्रंबध किए जा रहे हैं। 

आज विधानसभा उतरी के वार्ड-91-92,93 व 79 को जोडऩे वाली मुख्य 22 फुटी सडक़ का निर्माण कार्य भी इसी कड़ी का हिस्सा है। उन्होने स्थानीय निवासियो से आग्रह किया कि वह विकास के लिए वह किसी भी समय 24 घंटे उनके कार्यलय में लिखित तौर पर या फिर फोन के माध्यम से उनकी टीम से संपर्क कर सकते हैं। अपने चुनावी वायदे मुताबिक जनता की तरफ से शिकायतों का इंतजार किए बगैर ही उनके निपटारे की याद दिलाते हुए कहा कि विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत उनके प्रयास है कि बिना किसी की शिकायत के खुद ही संज्ञान लेकर हर समस्या का समाधान शिकायत के बिना ही करवाया जाए। 

पिछले चुनाव में जनता की तरफ से एक बार झाड़ू का बटन दबाकर विधायक की सौंपी जिम्मेंदारी पर आभार व्यक्त करते हुए उन्होने कहा कि वह एक-एक दिन में तीन-तीन बार विकास के बटन दबाकर जनता से मिले प्यार को वापिस लौटा रहे हैं। इस अवसर पर एडवोकेट गौरव बगगा, बिट्ह्वटू भनोट, बिटट् भारद्वाज, बलजिन्द्र संधू, गुरवीर बाजवा, पवन डंग, नरिन्द्र मक्कड़, राजीव सगगड़, रोहित डंग, सुनील कुमार शर्मा, पिंटू शर्मा, गौरव डंग, बौबी शर्मा,पिंकी बंगा, रीटा मल्हौत्रा, रीटा कटौच, नवनीत कौर, तजिन्द्र राजा, लखविन्द्र काहलों, रमेश शुक्ला, नरेश कुमार, गौरव उप्पल, त्रिलोचण बेदी, सन्नी सपरा, सन्नी भनोट, गगू डंग, बौबी गुजराल व चिराग थापर सहित अन्य भी उपस्थित रहे।