5 Dariya News

भूमिका चावला ने सलमान खान को जब 'सलमान भाई' कहा

5 Dariya News

मुंबई 17-Apr-2023

सलमान खान के साथ 'तेरे नाम' में निर्जरा के अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला लगभग 2 दशकों के बाद बॉलीवुड स्टार के साथ फिर से जुड़ गई हैं। दोनों 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है।

सलमान के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म करने वाली अभिनेत्री 20 साल बाद उनके साथ फिर से जुड़कर बहुत खुश हैं।अभिनेत्री ने कहा कि 'तेरे नाम' के प्रशंसक अक्सर पूछते हैं कि राधे और निर्जरा कब एक साथ आएंगे। 'तेरे नाम 2' में समय लग सकता है, लेकिन वे मुझे और सलमान को 'किसी का भाई किसी की जान' में एक साथ देख सकते हैं।

अभिनेत्री ने पिछली एक घटना को याद किया जब उन्होंने सार्वजनिक रूप से सुपरस्टार को सलमान भाई कहकर बुलाया था। अभिनेत्री ने कहा, जब हम 'तेरे नाम' के ऑडियो लॉन्च के लिए गए, तो मैंने मंच पर उन्हें 'सलमान भाई' कहा।पूरा देश उन्हें इसी नाम से पूजता है, इसलिए शुरू में मैं भी उन्हें सलमान भाई कहती थी और वह मुझसे कहते थे, 'आप मुझे सलमान कह सकती हैं'। 

यहां तक कि इस फिल्म के बनने के दौरान जब तक 70 फीसदी शूटिंग हो चुकी थी, मैं उन्हें सलमान सर कहकर संबोधित करती थी। उन्होंने फिर कहा, 'आप मुझे सिर्फ सलमान कह सकती हैं'।अभिनेत्री ने 'तेरे नाम' के निर्देशक स्वर्गीय सतीश कौशिक के बारे में भी बताया। 

उन्होंने साझा किया, उनका निधन पूरे उद्योग या पूरे देश के लिए एक सदमे के रूप में आया। उनके निधन के कुछ दिनों पहले, मैंने उनकी कई सोशल मीडिया पोस्ट देखीं जिनमें उन्होंने जिक्र किया था कि उन्होंने बहुत अधिक काम करना शुरू कर दिया है। वह फिटर लाइफस्टाइल की ओर बढ़ रहे थे और जब ऐसा कुछ होता है तो आपको अहसास होता है कि जिंदगी सिर्फ एक बुलबुला है।