5 Dariya News

सीएसके के सामने आरसीबी का हिस्सा बनना अविश्वसनीय : फाफ डु प्लेसिस

5 Dariya News

बेंगलुरू 17-Apr-2023

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक अविश्वसनीय माहौल होने जा रहा है। भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी, विराट कोहली और एमएस धोनी, लंबे इंतजार के बाद आमने-सामने खेलने को तैयार हैं। 

आरसीबी के कप्तान ने कहा, इस दौरान खेल का हिस्सा बनना अविश्वसनीय है। जाहिर है, एमएस धोनी और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी हैं। सभी को फिर से देखना और अविश्वसनीय माहौल में प्रतिस्पर्धा करना बहुत अच्छा होगा।सीमर मोहम्मद सिराज, जो अब तक आरसीबी के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं, ने कहा, सीएसके और आरसीबी ऐसी दो टीमें हैं, जिनके आईपीएल में सबसे अधिक प्रशंसक हैं। 

बहुत सारे लोग इस मैच का इंतजार करते हैं, इसलिए मैं बहुत खुश हूं और खेलने के लिए उत्सुक हूं।आरसीबी दिल्ली कैपिटल्स पर जीत के बाद बढ़े मनोबल के साथ इस मुकाबले में उतरेगी, जबकि सीएसके ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक ठोस लड़ाई लड़ी, लेकिन फिनिशिंग लाइन से तीन रन कम रह गई।

सीएसके ने आरसीबी के खिलाफ पिछले पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है।आगामी मुकाबले के संबंध में आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने कहा, सीएसके स्पष्ट रूप से प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए एक बहुत बड़ी टीम है, इसलिए हम अच्छी तरह से जानते हैं कि खेल कितनी तीव्रता लाने वाला है। 

हमारे लिए अपनी तैयारी में अच्छा और शांत रहना व सुनिश्चित करना कि हम जितनी अच्छी तरह से योजना बना सकते हैं, सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि हम आराम करें और सीएसके के लिए तैयार रहें, जिसे हम जानते हैं कि यह एक मजबूत पक्ष है।धोनी के नेतृत्व वाली टीम ने अब तक टूर्नामेंट में अपने चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है और उच्च रन रेट के साथ छठे स्थान पर है, इसके बाद आरसीबी समान अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।