5 Dariya News

कांग्रेस प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने जालंधर और फिल्लौर में की सफल चुनावी सभाएं

करमजीत कौर चौधरी को चुनावी सभाओं में मिल रहा जबर्दस्त समर्थन

5 Dariya News

जालंधर 16-Apr-2023

जालंधर में आगामी उप-चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती करमजीत कौर चौधरी ने रविवार को में जिले भर में कई चुनावी सभाओं को सम्बोधन किया, जहाँ उन्हें स्थानीय निवासियों और पार्टी सदस्यों का उत्साहपूर्ण समर्थन मिला।फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी द्वारा मुठड्डा खुर्द, कंग अराइयाँ, अकलपुर और बकापुर के ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में कई बैठकें की गईं, जिसमें मतदाताओं की भारी भीड़ देखी गई।

इसके अतिरिक्त, करमजीत कौर ने फिल्लौर विधानसभा हलके में लांगड़ियाँ और मुठड्डा कलां में चुनावी सभाएँ कीं, जहाँ पर उनका भरपूर स्वागत हुआ।कांग्रेस उम्मीदवार ने जालंधर शहर में भी गुरजेपाल नगर, न्यू जवाहर नगर और पारस एस्टेट जैसे क्षेत्रों में चुनावी सभाएं कीं। 

करमजीत कौर के इन चुनावी अभियान के कार्यक्रमों में समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी, जिन्होंने पूर्व सांसद स्वर्गीय श्री संतोख सिंह चौधरी और उनके परिवार के पिछले 10 दशकों में जालंधर के लोगों की सेवा करने के प्रति समर्पण की प्रशंसा की और आगामी मध्यावधि चुनावो में उनको अपने पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

बैठकों के दौरान करमजीत चौधरी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई विभिन्न विकास पहलों के बारे में बात की और जालंधर में संतोख सिंह चौधरी जी की ही तरह समाज की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया। अभियान के दौरान उन्हें मिली गर्मजोशी और स्वागत के बारे में बोलते हुए करमजीत कौर ने कहा, “मैं जालंधर के लोगों के प्रति उनके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। 

यह देखकर खुशी होती है कि वे चौधरी साहब द्वारा किए गए काम को नहीं भूले हैं और जमकर समर्थन कर रहे हैं। ”कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक रही है, और उन्होंने करमजीत कौर और उनके दिवंगत पति संतोख सिंह चौधरी दोनों के लिए बहुत प्यार और समर्थन दिखाया है।

मुठड्डा खुर्द में अभियान में उपस्थित एक समर्थक ने बताया,"करमजीत कौर जी के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है, वह हमेशा चौधरी साब के साथ हमारे लिए काम करती रही हैं और हमारे समाज के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास करती रही है। हमने कभी भी इस परिवार से अधिक सरल राजनेता को नहीं देखा, जबकि वह एक विधायक, एक मंत्री और एक सांसद थे। हम कभी भी उनसे मिल सकते थे। 

हमें विश्वास है कि करमजीत जी भी आगामी उप-चुनाव के बाद हमारे प्रतिनिधि के रूप में उस परंपरा को जारी रखेगी।"पार्टी के नेताओं के समर्थन और समर्थकों के आधार के साथ करमजीत कौर चौधरी का अभियान चुनाव के दृष्टिकोण के रूप में गति प्राप्त कर रहा है। जालंधर में उप-चुनाव 10 मई को होने वाले हैं।