5 Dariya News

सलमान के साथ काम करने का मतलब ढेर सारा अच्छा खाना और मस्ती : शहनाज गिल

5 Dariya News

मुंबई 16-Apr-2023

'बिग बॉस 13' से प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल और हाल ही में अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अपने अभिनय के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की। 

शहनाज गिल ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेत्री ने पंजाबी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आए अंतर और अपने करियर के लिए सलमान से मिली सलाह को भी साझा किया।शहनाज ने कहा कि बॉलीवुड की फिल्में बड़े बजट की फिल्में हैं। 

वास्तव में अधिकांश बॉलीवुड फिल्में बड़े बजट के साथ बनाई जाती हैं और सेट पर देखा जा सकता है कि वे कितने बड़े बजट की हैं। मैं बस यही उम्मीद करती हूं कि पंजाबी इंडस्ट्री भी इसी तरह आगे बढ़े और इसी तरह बड़े बजट की फिल्में बने।शहनाज ने कहा, सलमान असल में वैसे ही हैं जैसे वह 'बिग बॉस' के मंच पर दिखते हैं। 

मुझे उनमें कोई अंतर नजर नहीं आता। वह दूसरों को अच्छी सलाह देते हैं और उन्हें प्रेरित करते हैं। उन्होंने मुझे अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने का कहा है और मैं वही कर रही हूं। मैं हिंदी भी सीख रही हूं।शहनाज ने शूटिग अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, सलमान हमारे साथ खूब मस्ती करते थे। 

लंच से लेकर डिनर तक हमने वहां खाना खाने का लुत्फ उठाया।इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा, मैं अपने करिर पर ध्यान देना चाहती हूं और कुछ नहीं। मुझे मीडिया और दर्शकों से प्यार और समर्थन मिलता रहता है।अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने अभिनय कौशल पर कड़ी मेहनत करेंगी और उन्हें जो भी भूमिकाएं मिलेंगी, करेंगी।

शहनाज ने सलमान द्वारा अभिनेत्रियों को रिवीलिंग ड्रेस पहनने से रोकने के सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है, मैंने प्रमोशन के दौरान बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनी थी।उन्होंने कहा, सलमान सर मुझे प्रेरित करते रहते हैं और कहते हैं कि तुम अपने करियर में आगे बढ़ोगी।