5 Dariya News

केजरीवाल से पूछताछ : दिल्ली में सीएम भगवंत मान, संजय सिंह का धरना

5 Dariya News

नई दिल्ली 16-Apr-2023

सीबीआई मुख्यालय की ओर मार्च करने से रोके जाने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, 'आप' के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता एनआईए मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यह विरोध आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए किया जा रहा हैं।

 केजरीवाल से दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम आज पूछताछ कर रही है।केजरीवाल से पूछताछ के दौरान आप कार्यकर्ताओं के हंगामा करने की आशंका के चलते दिल्ली पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर धारा 144 लगा दी थी।

आप कार्यकर्ता पूरी राजधानी में सड़कों पर उतरे। उन्होंने दूसरे राज्य से भी समर्थकों को बुलाया। जानकारी के मुताबिक, पंजाब और दूसरे राज्यों से आकर आप के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।राजघाट, आईटीओ, सीबीआई मुख्यालय और लुटियंस जोन में रैपिड एक्शन फोर्स तैनात की गई है।

लोधी रोड स्थित सीबीआई मुख्यालय के बाहर अर्धसैनिक बलों सहित 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे।अधिकारियों के मुताबिक, राउज एवेन्यू कोर्ट के पास स्थित आप कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।