5 Dariya News

दूसरे हफ्ते में भी फिल्म 'ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिए' को मिल रहा है जबर्दस्त रिस्पान्स

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Apr-2023

"ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिए" का अलग विषय ही फिल्म को खास बनता है तथा फिल्म की कहानी दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित कर रही है। फिल्म की लीडिंग, बैकग्राउंड स्कोर, गाने और डायलॉग्स के साथ इसमें जिन पाँच जिंदगियों को दर्शाया गया है, वह कहानी को एक ईमानदार टच देते हैं।

घेंट बॉयज़ एंटरटेनमेंट और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिए" में कुलविंदर बिल्ला, नीरू बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी,जस्स बाजवा, अदिति शर्मा और रूपिंदर रूपी ने पंजाबी फिल्मों के प्लाट को विकसित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।फिल्म रिलीज होते ही सभी सिनेमाघर हाउस फुल चल रहे हैं जिससे दर्शकों में फिल्म देखने की उत्सुकता देखी जा सकती है। फिल्म जगदीप वड़िंग द्वारा लिखित और उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है, जो दूर रहने वाले लोगों की भावनाओं और उनके गांव आने की इच्छा को दर्शाती है। 

फिल्म का निर्माण हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे ने किया है।तारीफें यहीं समाप्त नहीं होती; दर्शक फिल्म को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे "मास्टरपीस," "शानदार निर्देशन" या "दिल को छू लेने वाला सिनेमाई प्रदर्शन" के रूप में वर्णित किया गया है। फिल्म की कहानी इतनी ज़्यादा इमोशनल है कि दर्शकों को रोने पे मजबूर कर दिया है।

दर्शक फिल्म के छोटे से छोटे हिस्से में भी दिखाए गए किरदारों की आंतरिक भावनाओं की सराहना कर रहे हैं। यह फिल्म दुनिया और इस समाज की असल सच्चाई से भी रूबरू कराती है। फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकॉर्ड्स लेबल के तहत तैयार किया गया है और फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा रचित है। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन दुनिया भर में ओमजी स्टार स्टूडियोज द्वारा किया गया है।