5 Dariya News

'आईबी 71': अंडरकवर ऑपरेशंस की दुनिया का पता लगाने के लिए तैयार संकल्प रेड्डी

5 Dariya News

मुंबई 15-Apr-2023

देशभक्तिपूर्ण स्पाई थ्रिलर 'आईबी 71' के निमार्ताओं ने शनिवार को टीजर जारी किया और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक संकल्प रेड्डी ने खुलासा किया कि किस चीज ने उन्हें फिल्म की ओर आकर्षित किया। संकल्प रेड्डी ने साझा किया: आईबी 71 पर काम करना मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव रहा है। 

शुरूआत से ही, मैं फिल्म के पेचीदा आधार और अंडरकवर ऑपरेशंस की दुनिया का पता लगाने के अवसर के लिए तैयार था।विद्युत जामवाल की मुख्य भूमिका के साथ, मुझे पता था कि मेरे पास एक ऐसा अभिनेता है जिसके पास न केवल हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन को करने की शारीरिक क्षमता है, बल्कि अपने करेक्टर को जीवंत करने के लिए गहराई और सूक्ष्मता भी है। 

मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकता।फिल्म पहली बार विद्युत के निर्माता बनने का प्रतीक है जो फिल्म को नई ऊंचाइयों तक ले जाती है।मुंबई में एक प्रमुख स्थान पर, फैंस और मीडिया के साथ, विद्युत ने आखिरकार आईबी 71 के पहले लुक का अनावरण किया, जिसमें लिफाफे के विवरण का खुलासा करते हुए सभी अटकलों को विराम दिया गया, जिसमें एक शीर्ष गुप्त मिशन पढ़ा गया था, जिससे हमने 1971 का युद्ध जीता था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने कहा, आईबी 71 पहली बार इस बारे में बात करता है कि कैसे भारतीय खुफिया ब्यूरो ने एक गुप्त मिशन चलाया और दुश्मन को पछाड़ दिया, जिसने हमारे सशस्त्र बलों को दो-मोचरें पर युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया। 

मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। इस प्रोजेक्ट को दुनिया के साथ साझा करें!'आईबी 71' को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसे भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।

फिल्म विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।