5 Dariya News

जमशेदपुर एफसी सुपर कप के सेमीफाइनल में

5 Dariya News

कोझिकोड 15-Apr-2023

इंडियन सुपर लीग चैंपियन एटीके मोहन बागान को जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा और वे सुपर कप से बाहर हो गए। बोरिस सिंह थंगजम ने जमशेदपुर के लिए दो गोल दागे।मोहन बागान को जमशेदपुर के खिलाफ हर हाल में यह मैच जीतना था लेकिन टीम को हाल की अपनी सबसे शर्मनाक हार मिली। 

इस जीत से जमशेदपुर ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है।जमशेदपुर एफसी के लिए कोझिकोड में शानदार दिन रहा। 22वें मिनट में बढ़त बनाने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मोहन बागान के डिफेंस ने बोरिस सिंह थंगजम को मार्कर के बिना छोड़कर भारी गलती की जिसकी उन्हें कीमत चुकानी पड़ी।

ऋत्विक दास और राफेल क्रिवेलारो के संयुक्त मूव पर बाएं छोर से एक क्रॉस बागान के गोल के सामने आया और अनमार्क बोरिस अचानक आये और गेंद को गोल में पहुंचा दिया।क्रिवेलारो ने बागान के डिफेंस को परेशान करना जारी रखा और 26वें मिनट में मिली फ्री किक पर उन्होंने दूसरा गोल लगभग दाग दिया था लेकिन उनका शानदार प्रयास पोस्ट से टकरा गया।

बागान के डिफेंडरों ने मैच के शुरूआत की गलतियों से सबक नहीं सीखा और 43वें मिनट में वैसी ही गलती कर बोरिस को फिर गोल करने का मौका दे दिया। बोरिस को बागान के डिफेंस ने बॉक्स में फिर अनमार्क छोड़ दिया। ऋत्विक दास ने बॉल उनकी तरफ खिसकायी और बोरिस ने लपकते हुए जमशेदपुर का दूसरा गोल दाग दिया।

जमशेदपुर ने इंजरी समय के पांचवें मिनट में अपना तीसरा गोल दागकर मैच आसानी से जीत लिया। स्थानापन्न खिलाड़ी हैरी सॉयर ने बॉक्स में मिली गेंद पर तीसरा गोल किया।