5 Dariya News

ज़ी पंजाबी का 'बड़ा बैसाखी धमाका' - 'अंताक्षरी 3' और हनीमून वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के साथ

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Apr-2023

ज़ी पंजाबी बैसाखी के त्योहार पर परिवार का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहाँ लोकप्रिय गायक बब्बल रॉय और मीशा सरोवाल द्वारा होस्ट किए जाने वाला अंताक्षरी का नया सीज़न धमाकेदार होने जा रहा है। पंजाब भर के परिवार मस्ती से भरपूर, रोमांचक और मनोरंजक प्रतियोगिता में भाग लेंगे। 

इसके साथ ही दर्शकों के मनोरंजन को दोगुना करने के लिए सुपरस्टार गिप्पी गरेवाल की फिल्म "हनीमून" इस रविवार दोपहर 1 बजे पेश होगी।अंताक्षरी सीज़न 3 के ऑडिशन खत्म हो चुके हैं। इस सीज़न में शो का नया फॉर्मेट पेश होने जा रहा है, जहाँ परिवारिक मैंबर एक टीम बनाकर एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे। 

पहला एपिसोड बहुत खास होगा क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए एक छुपा हुआ सरप्राइज है, जिसके बारे में उन्हें शो के प्रसारण के दौरान पता चलेगा। इसके अलावा, डैशिंग बबल राय और आकर्षक मिशा सरोवाल शो की मेजबानी करेंगे जो निश्चित रूप से शो की लोकप्रियता को बढ़ाएंगे। तो, अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और "अंताक्षरी-3" का पहला एपिसोड इस शनिवार (15 अप्रैल) को अपने टीवी स्क्रीन पर देखें, केवल ज़ी पंजाबी पर।

मनोंरजन अभी खत्म नहीं हुआ है। ज़ी पंजाबी 16 अप्रैल को दोपहर 1:00 बजे गिप्पी गरेवाल और जैस्मीन भसीन की हिट फिल्म "हनीमून" का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर पेश करने के लिए तैयार है। यह फिल्म सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर हिट रही और अब दर्शक इस फिल्म को टीवी स्क्रीन पर भी एन्जॉय कर सकते हैं।

इस अवसर पर ज़ी पंजाबी के मुख्य चैनल अधिकारी श्री राहुल राव ने कहा, "हम अपने पंजाबी चैनल में विभिन्न कहानियों, असाधारण प्रतिभा और विभिन्न प्रारूपों के साथ कहानियों का प्रदर्शन कर रहे हैं। बैसाखी के अवसर पर, हम लोगों को कुछ उपहार देना चाहेंगे। अंताक्षरी सीज़न 3 का लॉन्च और ब्लॉकबस्टर फिल्म हनीमून का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर निश्चित रूप से उद्देश्य की पूर्ति करेगा। 

हम इस तरह की और सामग्री पेश करने के लिए उत्सुक हैं ताकि दर्शक हमारे साथ पूरी तरह से जुड़े रहे।" ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के उत्तर, पश्चिम और प्रीमियम चैनल्स के चीफ क्लस्टर ऑफिसर श्री अमित शाह कहते हैं, ''बहुत कम समय में, ज़ी पंजाबी ने एक ऐसे ब्रांड के रूप में पंजाब के दर्शकों के बीच अपार समानता अर्जित की है जो हितों के साथ गहराई से मेल खाता है। 

अंताक्षरी हमेशा परिवारों के बीच एक सुपरहिट प्रारूप रहा है, और हमारे लिए बैसाखी के अवसर पर इसे टीवी स्क्रीन पर वापस लाने का बेहतर समय था। हमारा लक्ष्य सुपरहिट फिल्मों को प्रदर्शित करके इस उत्सव के उत्साह को और बढ़ाना है, और हमें उम्मीद है कि इस बैसाखी सप्ताहांत में उनका भरपूर मनोरंजन होगा।"