5 Dariya News

अंगद बेदी 16 अप्रैल को 400 मीटर की स्प्रिंट के लिए कर रहे हैं तैयारी

5 Dariya News

मुंबई 14-Apr-2023

'पिंक', 'सूरमा' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके एक्टर अंगद बेदी पिछले छह महीने से 400 मीटर स्प्रिंट की तैयारी कर रहे हैं। मुंबई के उपनगरीय इलाके में 16 अप्रैल को होने वाली प्रतियोगिता में वह अपने जौहर दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

अंगद स्पोर्ट्स बैकग्राउंड वाले परिवार से आते हैं। वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर पद्मश्री बिशन सिंह बेदी के पुत्र हैं। वह दुनिया के नंबर 5 हर्डल स्प्रिंटर ब्रिंस्टॉन मिरांडा से ट्रेनिंग ले रहे हैं।इसके बारे में बात करते हुए अंगद ने बताया, "मैं पिछले छह महीने से इस प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा हूं। 

स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से होने के कारण स्प्रिंट मेरे डेली वर्कआउट में शामिल है। लेकिन 400 मीटर की प्रतिस्पर्धा के लिए थोड़ी ट्रेनिंग की जरूरत है जो मैं कर रहा हूं। मिरांडा से काफी मदद मिली है और वह अच्छे कोच हैं।"उन्होंने कहा, "टॉप हर्डलर्स में होने की वजह से उनके पास निश्चित रूप से टेकनीक है जो मूल्यवान है। 

मैं ट्रैक पर उतरने के लिए उत्सुक हूं। इन स्पोटिर्ंग इवेंट्स की सबसे खास बात यह है कि ये आपके धैर्य की परीक्षा लेते हैं जिसके बारे में हो सकता है वैसे आपको पता भी न चले।"अंगद पर्दे पर आर. बाल्की की 'घूमर' में जल्द नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सियामी खेर भी उनके साथ हैं। वह 'लस्ट स्टोरीज 2' नामक संकलन में भी काम कर रहे हैं।