5 Dariya News

मैंने सलमान खान की फिल्म निर्देशित करने के लिए 20 साल इंतजार किया : फरहाद सामजी

5 Dariya News

मुंबई 12-Apr-2023

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आगामी एक्शन फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा जाएगा। फिल्म के निर्देशक-लेखक फरहाद सामजी सलमान के साथ काम करके बहुत खुश हैं। सामजी सालों से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें लगता है कि फिल्मों में अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने जो कुछ भी किया है, वह उनके लिए सलमान के साथ काम करने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। 

एक सपना जो 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सच हुआ।फरहाद सामजी ने अपना उत्साह और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने सलमान खान की फिल्म निर्देशित करने के लिए 20 साल इंतजार किया है। यह 'किसी का भाई किसी की जान' देने की जिम्मेदारी सौंपे जाने के लिए खून, पसीने और आंसू की यात्रा रही है। 

मुझे याद है कि जब मुझे बताया गया कि मैं फिल्म का निर्देशन करूंगा, तो मैं बहुत खुश हो गया था।निर्देशक ने कहा कि वह एक बॉलीवुड कीड़ा हैं और वह सलमान खान के आभारी हैं कि उन्होंने फिल्म के निर्देशकीय कर्तव्यों के साथ उन पर भरोसा किया है।निर्देशक फरहाद ने आगे कहा कि जब लोग कहते हैं कि उन्हें नई प्रतिभाओं को तराशने के लिए जाना जाता है, तो वे सही हैं। 

वह जो विश्वास दिखाते हैं वह अतुलनीय है।'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, जब बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज की बात आती है तो इस इवेंट को सलमान का मकाम माना जाता है।