5 Dariya News

आयुक्त सचिव प्रेरणा पुरी ने सूचना निदेशालय, मीडिया कॉम्प्लेक्स, जम्मू में कॉन्फ्रेंस हॉल का उद्घाटन किया

कॉन्फ्रेंस हॉल सेमिनार, पब्लिक आउटरीच प्रोग्राम आयोजित करने हेतु अत्याधुनिक स्थल होगा-सूचना निदेषक अक्षय लाबरू

5 Dariya News

जम्मू 12-Apr-2023

आयुक्त सचिव सूचना एवं सूचना प्रौद्योगिकी प्रेरणा पुरी ने सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय के मीडिया परिसर में अत्याधुनिक कांफ्रेंस हॉल का उद्घाटन किया।उद्घाटन समारोह सूचना निदेशक अक्षय लाबरू और डीआईपीआर के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति में हुआ।

नवनिर्मित कॉन्फ्रेंस हॉल अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है और सेमिनारों, सम्मेलनों, आउटरीच कार्यक्रमों, मीडिया से बातचीत आदि के माध्यम से अपने लोगों तक पहुंचने हेतु सरकार के लिए एक उत्पादक स्थान के रूप में काम करेगा।इस अवसर पर, आयुक्त सचिव को उस समय-सीमा के बारे में जानकारी दी गई जिसके भीतर सम्मेलन हाल बनाया गया था और चल रहे अभियानों और उन्हें परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई। 

उन्होंने कम समय में काम पूरा करने हेतु डीआईपीआर की टीम को बधाई दी।समारोह के दौरान, सुश्री पुरी ने वास्तविक समय के आधार पर लोगों तक पहुंचने के लिए सूचना प्रसार तंत्र के साथ नई तकनीकों को एकीकृत करने की आवश्यकता पर बल दिया।

बैठक में संयुक्त निदेशक सूचना (मुख्यालय), जेडीआई कश्मीर, जेडीआई जम्मू, उप निदेशक सूचना (सी), उप निदेशक सूचना (एवी), उप निदेशक सूचना (पीआर) कश्मीर/जम्मू और विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने भी भाग लिया।