5 Dariya News

उपायुक्त उधमपुर ने लट्टी का दौरा कर चल रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

सिरा में मॉडल पंचायत घर का उद्घाटन किया, जनता की समस्याएं सुनीं

5 Dariya News

उधमपुर 12-Apr-2023

उपायुक्त उधमपुर कृतिका ज्योत्सना ने विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों और मेगा परियोजनाओं का जायजा लेने के लिए आज पत्तनगढ़, बंधोल के दूरदराज के क्षेत्रों का व्यापक दौरा किया। उन्होंने वहां पीएमजीएसवाई सेक्टर के तहत सड़कों और पुलों के चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

उपायुक्त ने पीआरआई सदस्यों, अधिकारियों और स्थानीय लोगों की उपस्थिति में सिरा मोड़ में मॉडल पंचायत घर का भी उद्घाटन किया।उपायुक्त ने पंचायत घर मिलने पर लोगों को बधाई दी और कहा कि यह लोगों के विकास संबंधी मुद्दों को बेहतर तरीके से हल करने में मददगार साबित होगा। उन्होंने कहा कि सड़क संपर्क किसी क्षेत्र के विकास की कुंजी है। एक बार क्षेत्र में अच्छी सड़कें होने से क्षेत्र की अर्थव्यवस्था स्वतः ही बढ़ जाती है।

दौरे के दौरान डीसी ने पीएमजीएसवाई के तहत घड़ियां धनास और नगुलता सड़क का निरीक्षण किया और संबंधित विभाग को काम में तेजी लाने और समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।उपायुक्त ने बाद में जिला उधमपुर के मानतलाई में निर्माणाधीन अंतर्राष्ट्रीय योग केंद्र की प्रगति की भी समीक्षा की।कार्यकारी एजेंसियों को प्रतिष्ठित परियोजना पर काम की गति में तेजी लाने और निर्धारित समय सीमा के भीतर इसे पूरा करना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।