5 Dariya News

किक-बॉक्सिंग ने मुझे 'हंटर' में एक्शन सीक्वेंस करने में की मदद : ईशा देओल

5 Dariya News

मुंबई 11-Apr-2023

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने वेब सीरीज 'हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में दिव्या के किरदार को निभाते हुए अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने शो की शूटिंग के हर पल का आनंद लिया और कुछ यादें साझा कीं, जो उनके लिए रोमांचकारी और यादगार हैं।

एक्ट्रेस ने कहा: मैंने किक-बॉक्सिंग की काफी प्रैक्टिस की, जिससे मुझे एक्शन सीन को करने में काफी मदद मिली। इसके अलावा, मैंने अपने एक्शन सीन के आउटपुट को बढ़ाने के लिए नॉन-कॉम्बैट एक्शन ट्रेनिंग शुरु की। इसके अलावा, लुक में भी बदलाव किया गया, क्योंकि जिसका मैं किरदार निभा रही हूं, वह एक आम लड़की नहीं है, वह एक मिशन पर है, इसलिए लुक बेहद जरुरी हैं।

ईशा, जिन्होंने 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अभिनय की शुरूआत की, और बाद में 'धूम', 'काल', 'दस' और 'नो एंट्री' में काम किया, ने सेट के कुछ पल साझा किए।उन्होंने कहा: हमने धोबी घाट में शूटिंग की, एक ऐसी जगह जहां मैं आमतौर पर नहीं जाती, इसलिए छत पर चलना और वहां से मुंबई को देखना रोमांचक था। 

मेरे लिए 'हंटर' के सेट पर हर दिन अद्भुत रहा। एनर्जी भरपूर थी, और हर कोई एक्टिव था।इस शो में एसीपी विक्रम सिन्हा के रूप में सुनील शेट्टी, दिव्या (फ्रीलांस जर्नलिस्ट) के रूप में ईशा देओल, पुलिस एसएचओ हुड्डा के रूप में राहुल देव, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत, स्मिता जयकर और पवन चोपड़ा के साथ हैं।