5 Dariya News

ZEE 5 ने 14 अप्रैल 2023 को गिप्पी गरेवाल स्टारर पंजाबी फिल्म "मित्रां दा ना चलदा" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

5 Dariya News

चंडीगढ़ 11-Apr-2023

ZEE5, भारत का सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म, गिप्पी गरेवाल, श्वेता तिवारी, तानिया, राज शोकर, रेणु कौशल और अनीता देवगन अभिनीत पंजाबी फिल्म "मित्रां दा ना चलदा" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और राकेश धवन द्वारा लिखित है। फिल्म के रिलीज़ होते ही सिनेमा घरों में शानदार प्रतिक्रिया मिली और अब यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

फिल्म समाज के एक ऐसे पक्ष को उजागर करती है जो आज से पहले बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया गया है, जिसकी कहानी चार लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को छोड़ चंडीगढ़ में काम करने के लिए आती है और पेइंग गेस्ट के रूप में एक साथ रहती हैं। उन्हें काम खोजने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है जहाँ वो यौन उत्पीड़न का सामना करती हैं। 

चारों लड़कियां उन लोगों से बदला लेने की योजना बनाती हैं जिन्होंने उनका अपमान किया था लेकिन सब कुछ बदल जाता है जब वो सब एक हत्या के अपराध में संदिग्ध बन जाती हैं, और अब खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रही है लेकिन कोई भी उनका साथ नहीं देता, फिल्म की कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेती है जब लाडी नामक एक कानूनी विशेषज्ञ उनके लिए लड़ने का फैसला करता है, लेकिन क्या वह विरोध और दबाव के बावजूद सफल हो पाएगा?

फिल्म लड़का-लड़की में भेदभाव, कार्यस्थल उत्पीड़न और बेरोजगारी जैसे सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है। हालाँकि, फिल्म हास्य और नाटक के बीच सही संतुलन बनाए रखते हुए दर्शकों को सामाजिक रूप से संदेश भी देती है।ZEE5 इंडिया के चीफ़ बिज़नेस अफ़सर मनीश कालरा ने कहा, "मुझे खुशी है कि पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्म - 'मित्रां दा ना चलदा' हमारे ज़ी 5 में शामिल हुई है। अब तक हमने सबसे प्रतिभाशाली कहानीकारों के साथ काम किया है। 

दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण प्रदर्शन के साथ मनोरंजक सामग्री प्रस्तुत की। 'मित्रां दा ना चलदा' सामाजिक संदेश के साथ एक और मनोरंजक फिल्म है। हमारे दर्शक हमेशा अच्छी फिल्में देखना पसंद करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म का अपने पुरे परिवार के साथ आनंद उठाएंगे।"निर्देशक पंकज बत्रा ने कहा, “मैं हमेशा सार्थक और मनोरंजक कहानियाँ दिखाना चाहता था और मुझे खुशी है कि अपनी फिल्मों के माध्यम से ऐसा करने का अवसर मिला है। 

"मित्रां दा ना चलदा" सामाजिक रूप से संदेश देती है और हमने कोशिश की है ऐसे हसी-मज़ाक और ड्रामे से दिलचस्प बनाने की। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद, हम ZEE5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।"अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “मित्रां दा ना चलदा" में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था क्योंकि पूरी कास्ट, क्रू और सह-अभिनेता इतने प्यारे थे कि हमें ऐसा नहीं लगा कि हम किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। 

यह फिल्म हंसी, कॉमेडी, रोमांस के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश से भरपूर है और हमारा मानना है कि महिलाओं की सुरक्षा और उनकी कठिनाइयों के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है। मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म ज़ी 5 के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर में शामिल हो रही है।"ZEE5 भारत का सबसे नया ओटीटी मंच है और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार है। 

ZEE5 एक ग्लोबल कंटेंट पावरहाउस, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के स्थिर से उपजा है। यह 3,500 से अधिक फिल्मों का कॉन्टेंट प्रदान करता है; 1,750 टीवी शो, 700 मूल, और 5 लाख+ घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में फैली सामग्री की पेशकश में सर्वश्रेष्ठ मूल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, किड्स शो शामिल हैं। एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी, और स्वास्थ्य; जीवन शैली।

14 अप्रैल को ZEE5 पर होगा 'मित्रां दा ना चलदा' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर