5 Dariya News

20 अप्रैल को खुलेगा एप्पल दिल्ली रिटेल स्टोर, 18 अप्रैल को मुंबई का

5 Dariya News

नई दिल्ली 11-Apr-2023

टेक दिग्गज एप्पल देश में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए दोगुना प्रयास कर रहा है। इस कड़ी में उसने मंगलवार को घोषणा की, कि वह इस महीने भारत में अपने दो रिटेल स्टोर खोलेगा। जहां मुंबई में एप्पल बीकेसी 18 अप्रैल को खुलेगा, वहीं दिल्ली में एप्पल साकेत 20 अप्रैल को ग्राहकों के लिए खुलेगा। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, ये नए खुदरा स्थान भारत में एक महत्वपूर्ण विस्तार को चिन्हित करते हैं जो ग्राहकों के लिए असाधारण सेवा और अनुभवों के साथ एप्पल उत्पादों को ब्राउज करने, खोजने और खरीदने के नए तरीके पेश करेगा।एप्पल साकेत के बैरिकेड में एक यूनिक डिजाइन है।

प्रत्येक गेट शहर के इतिहास के एक नए अध्याय को दर्शाता है।रंगीन कलाकृति एप्पल के दिल्ली में स्टोर को शानदार लुक देती है।20 अप्रैल से ग्राहक एप्पल के लेटेस्ट प्रोडेक्ट लाइनअप का पता लगाने और स्टोर के विशेषज्ञों, क्रिएटिव और जीनियस की टीम से व्यक्तिगत सेवा और समर्थन प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

भारत में पहले एप्पल स्टोर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में, मुंबई में जियो वल्र्ड ड्राइव मॉल में एप्पल बीकेसी ने एप्पल सीरीज मुंबई राइजिंग वन में एक स्पेशल टूडे की घोषणा की, जो गर्मियों के शुरूआती दिनों से चल रही है।एप्पल ने कहा, विजिटर्स, लोकल आर्टिस्ट और क्रिएटिव को एक साथ लाते हुए, ये सेशन एप्पल के प्रोडक्ट्स और सर्विस के साथ गतिविधियों की पेशकश करेंगे जो मुंबई में स्थानीय समुदाय और संस्कृति का जश्न मनाते हैं।

ओपनिंग डे से पहले, कस्टमर्स को कस्टम एप्पल बीकेसी और एप्पल साकेत वॉलपेपर डाउनलोड करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है, खास तौर से एप्पल म्यूजिक पर क्यूरेट की गई प्लेलिस्ट को।टेक जायंट हरित इमारतों, जल संरक्षण, ऊर्जा दक्षता और भौतिक स्रोत को बढ़ावा देने के लिए इंडस्ट्री द्वारा मान्यता प्राप्त डिजाइन और निर्माण मानदंडों को संरेखित करता है।सभी एप्पल सुविधाओं की तरह, स्टोर 100 प्रतिशत नवीकरणीय ऊर्जा पर चलते हैं।