5 Dariya News

अपने चीट डे पर एक बार में आधा किलो आइसक्रीम खा लेते हैं आदित्य रॉय कपूर

5 Dariya News

मुंबई 09-Apr-2023

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर हेल्थ डाइट को फॉलो करते हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने चीट डे पर बिना किसी झिझक के एक बार में आधा किलो आइसक्रीम खा लेते थे। उन्होंने कहा: ज्यादातर समय, मैं डाइट को फॉलो करता हूं, इसलिए जब खाने को एन्जॉय करने की बात आती है, तो चीट मील का उपयोग करना चाहिए। 

आइसक्रीम के एक या दो स्कूप का आनंद लेने का कोई फायदा नहीं है। 2009 में फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले आदित्य ने 2013 में 'आशिकी 2' से प्रसिद्धि हासिल की और रोमांटिक कॉमेडी 'ये जवानी है दीवानी' और उसके बाद 'दावत-ए-इश्क' में भी काम किया। 

'फितूर', 'ओके जानू' और 'कलंक', 'लूडो' और वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में भी नजर आए थे।उन्होंने कपिल के शो में कुछ फिटनेस टिप्स शेयर किए। वह अपकमिंग प्रोजेक्ट 'गुमराह' को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' आए थे। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर हैं। 

'गुमराह' एक मर्डर से शुरू होता है और कहानी इस मामले में सच्चाई और असली अपराधी को खोजने के इर्द-गिर्द घूमती है। मृणाल ठाकुर ने जांच अधिकारी शिवानी माथुर की भूमिका निभाई है, जो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के मिशन पर है। यह 2019 की तमिल फिल्म 'थाडम' की रीमेक है। 

'गुमराह' में आदित्य के साथ रोनित रॉय और दीपक कालरा दोहरी भूमिका में हैं।आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर, और दीपक कालरा सहित 'गुमराह' की पूरी कास्ट, इसके बाद संगीतकार मिथुन और विशाल मिश्रा 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आए। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।