5 Dariya News

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई ने मध्य और निम्न वर्ग के लोगों की कमर तोड़ी- सांसद मनीष तिवारी

बंगा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में विकास के लिए बांटे 12 लाख रुपये के ग्रांट के चेक

5 Dariya News

नवांशहर/बंगा 09-Apr-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने देश लगातार बढ़ रही महंगाई की दर को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। सांसद तिवारी ने कहा कि महंगाई ने मध्य और निम्न वर्ग के लोगों की कमर तोड़ दी है और घर का खर्च निकालना भी मुश्किल हो गया है। 

वह बंगा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों लधाना झिक्का, झिंगना व मंडहाली का दौरा करने के अवसर पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने गांवों लधाना झिक्का, झिंगना, भरोली व मंडहाली के विकास कार्यों हेतु कुल 12 लाख रुपये की ग्रांट के चेक बांटे।

जनसभाओं को संबोधित करते हुए सांसद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार के शासनकाल में जो घरेलू रसोई गैस का सिलेंडर करीब 350 रुपये में मिलता है था, वह आज लगभग 1100 रुपये में मिल रहा है। सरसों का तेल करीब 200 रुपये प्रति लीटर को पहुंच गया है। दूध, चीनी से लेकर हर चीज के रेट आसमान को छू रहे हैं। आसमान छू रही महंगाई ने मध्य और निम्न वर्ग के लोगों की कमर तोड़ दी है। 

उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा के शासन में महंगाई विनाशकारी रूप धारण कर चुकी है।इस दौरान सांसद तिवारी ने लोकसभा क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास हेतु अपनी वचनबद्धता को दोहराया। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास के लिए लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना आवश्यक है और इसके लिए वह लगातार प्रयास करते रहेंगे।

जहां अन्य के अलावा, पूर्व विधायक तरलोचन सूंड, योजना बोर्ड नवांशहर के पूर्व चेयरमैन सतवीर सिंह पल्लीझिक्की, डॉ हरप्रीत कैंथ, धर्मजीत सिंह पूनी पूर्व चेयरमैन, नरेंद्र सिंह सरपंच, सुखविंदर सिंह धावा, कुलबरन सिंह, सोनू झिक्का, शिव नाथ, सतवंत कौर, बिहारी लाल पूर्व सरपंच, हरचरणजीत नंबरदार, मीरा शर्मा सरपंच, नीलम शर्मा, हरभजन सिंह भरौली, परविंदर छाबड़ा, कश्मीर सिंह लंबरदार, कृष्ण कुमार सरपंच, कश्मीर सिंह पप्पू, तीरथ सिंह शेरगिल, जोगिंदर सिंह, तलविंदर सिंह भी मौजूद रहे।