5 Dariya News

फिटनेस को कायम रखने के साथ-साथ सामाजिक कुरीतियों से दूर करके करियर के नए मार्ग भी खोलते हैं खेल: सांसद मनीष तिवारी

गांव बहादुरपुर में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में हुए; शामिल खिलाड़ियों की खेल प्रतिभा को सराहा

5 Dariya News

रोपड़ 08-Apr-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि खेल ना सिर्फ हमारी फिटनेस को कायम रखते हैं, बल्कि सामाजिक कुरीतियों से दूर करके युवाओं के लिए करियर के नए रास्ते भी खोलते हैं। सांसद तिवारी गांव बहादुरपुर में आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट में शिरकत करने के अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि खेल हमें फिट बनाए रखने में अहम योगदान डालते हैं। एक स्वस्थ व्यक्ति ही बेहतर तरीके से अपनी, अपने परिवार की और देश की जिम्मेदारी को निभा सकता है। वहीं पर एक स्पोर्ट्समैन के तौर पर खेल युवाओं को सामाजिक कुरीतियों से दूर करके करियर के लिए भी विकल्प प्रदान करते हैं। 

उन्होंने दुख जाहिर किया कि कभी देश सहित दुनिया भर में अपने खेलों के लिए प्रसिद्ध पंजाब आज खेल सुविधाओं में कमी के चलते पिछड़ गया है और हमारा पड़ोसी राज्य हरियाणा आगे चल रहा है। इस दौरान उन्होंने जहां खिलाड़ियों की खेल प्रतिभा की प्रशंसा की, वहीं पर शानदार टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए क्लब व ग्राम पंचायत के सदस्यों के योगदान को भी सराहा। इस चार दिवसीय टूर्नामेंट में कुल 44 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

जहां अन्य के अलावा, गांव बहादुरपुर और माधो माजरा से मोहन सिंह बॉबी सरपंच, रमन चौधरी, स्वर्ण सिंह, ज्ञानी मोहर सिंह, गुरमीत सिंह पंच, मनप्रीत सिंह, जसविंदर सिंह रिंकू और स्पोर्ट्स क्लब के सदस्य भी मौजूद रहे।